उनके गले में अटका मछली का कांटा... : राहुल गांधी के साथ लंच के दौरान तेजस्वी यादव का तंज किस पर?

तेजस्‍वी यादव और राहुल गांधी ने साथ लंच किया. इस दौरान दोनों नेता आपसी चर्चा के दौरान भाजपा पर जमकर हमला करते नजर आए तो तेजस्‍वी यादव का मजाकिया अंदाज भी नजर आया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
लंच के दौरान राजनीतिक चर्चा के साथ हंसी मजाक भी चलता रहा.
पटना:

राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के मछली खाने के वीडियो ने नवरात्र से पहले राजनीतिक तूफान खड़ा कर दिया था. वहीं उनके परिवार और दोस्तों के साथ आज लंच के एक वीडियो सामने आया है. लंच के दौरान मेहमान थे कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi). यादव ने आखिर में एक बड़ा संकेत देते हुए कहा, "राहुल जी अब तक दो बार मटन खा चुके हैं." 

हालांकि उन्होंने विवरण का उल्लेख नहीं किया, लेकिन संभवत: पहली बार बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री और तेजस्‍वी यादव के पिता लालू प्रसाद यादव ने राहुल गांधी को चंपारण मटन पकाने की बारीकियां सिखाई थीं, जिसका एक वीडियो व्यापक रूप से प्रसारित हुआ था. 

Advertisement

यह शुरुआत में ही साफ हो गया था कि यह मूड मस्ती और शरारत का था, जब तेजस्वी यादव यह कहते सुने गए, "अरे साहनी जी, आपकी मछली का कांटा मोदी जी के गले में फंस गया."

बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी, नवरात्र से पहले मछली खाने में यादव के 'अपराध में भागीदार' थे. राजनीतिक चर्चा के साथ हंसी मजाक भी चलता रहा, जिसके अंत में राहुल गांधी ने कहा कि अब उनकी बारी है और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा सभी के लिए खाना बनाना चाहती हैं. 

तेजस्‍वी यादव ने एक्‍स पर पोस्‍ट वीडियो के कैप्‍शन में लिखा, "भारतीय जनता पार्टी को भारतीय जनता पस्‍त कर रही है. वीडियो सौजन्य राहुल गांधी." 

Advertisement

तेजस्‍वी के वीडियो से खड़ा हो गया था विवाद  

नवरात्र से पहले तेजस्‍वी यादव ने एक पोस्ट किया था, जिसमें वे सहनी के साथ मछली का भोजन करते दिखाया गया था. इस वीडियो ने बड़ा विवाद खड़ा कर दिया था. 

भाजपा ने जैसे ही उन पर निशाना साधा यादव ने ट्वीट कर कहा, "हमने यह वीडियो भाजपा और गोदी मीडिया फालोअर्स के आईक्यू का टेस्‍ट करने के लिए ही अपलोड किया था और हम अपनी सोच में सही साबित हुए. ट्वीट में "दिनांक" कहा गया है, लेकिन बेचारे अंधभक्‍तों को इसका मतलब क्‍या पता है? आखिर में सहनी जी ने मिर्ची लगने की बात भी कही है''

Advertisement

लोकसभा चुनाव में RJD को युवाओं से है उम्‍मीदें 

इस चुनाव में राजद की उम्मीदें राज्य के उन युवाओं पर टिकी हैं जो नौकरी को लेकर बेसब्र हैं. 

चुनाव प्रचार के दौरान तेजस्‍वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा इस साल जनवरी में गठबंधन खत्‍म करने से पहले 17 महीनों में सरकार द्वारा प्रदान की गई 4 लाख से अधिक नौकरियों का जमकर जिक्र किया है. 

ये भी पढ़ें :

* तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार की "मोदी मुख्यमंत्री" वाली गलती पर कसा तंज
* मंच हुआ 'धड़ाम' : चुनावी सभा में हो रहा था इंतजार, राहुल गांधी और तेजस्वी के पहुंचते ही टूटा मंच
* बीजेपी आदिवासियों, दलितों, ओबीसी का अधिकार छीनना चाहती है: तेजस्वी यादव

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: Pappu Yadav ने NDTV से कहा- सरकार और विपक्ष चर्चा करके निकालें समाधान
Topics mentioned in this article