मैं चीख-चीखकर मदद मांगती रही... उस दिन क्या हुआ था, स्वाति मालीवाल ने सुनाई पूरी आपबीती

Swati Maliwal Case: ANI को दिए इंटरव्यू में स्वाति मालीवाल ने कहा कि बिभव ने मेरा पैर पकड़ लिया और मुझे नीचे घसीट दिया. मैं अरविंद केजरीवाल के आवास पर मदद के लिए चिल्लाती रही. लेकिन कोई नहीं आया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास में आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट और बदसलूकी का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. एक बार फिर स्वाति मालीवाल ने न्यूज एजेंसी ANI को दिए इंटरव्यू में बिभव कुमार पर गंभीर सवाल खड़े किए हैं.

Advertisement

स्वाति मालीवाल ने कहा, "मैं 13 मई को करीब 9 बजे सुबह दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल के घर पर गई थी. वहां पहुंची तो स्टाफ ने मुझे ड्राइंग रूम में बैठने को कहा. साथ ही यह भी कहां कि अरविंद केजरीवाल घर पर हैं. इतने में बिभव कुमार दनदनाते हुए आते हैं. मैंने पूछा क्या हुआ? अरविंद जी आ रहे हैं. तभी उसने मुझे 7-8 थप्पड़ जोर से मारे. जब मैंने उन्हें पीछे धकेलने की कोशिश की तो बिभव ने मेरा पैर पकड़ लिया और मुझे नीचे घसीट दिया. मेरा सिर सेंटर टेबल से टकराया. मैं जोर-जोर से चिल्ला रही थी. लेकिन कोई मदद के लिए नहीं आया."

Advertisement

ANI को दिए इंटरव्यू में स्वाति मालीवाल ने कहा, "बिभव ने किसी के निर्देश पर मारा या फिर किसी के कहने पर मारा. मैं किसी को क्लीन चिट नहीं दे रही है. अरविंद केजरीवाल घर पर थे और मेरे साथ मारपीट हुई. दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है."

Advertisement

स्वाति मालीवाल ने कहा कि अगर मेरी राज्यसभा की सीट उन्हें चाहिए थी, वो प्यार से मांगते तो मैं जान दे देती, एमपी तो बहुत छोटी बात है. अब चाहे दुनिया की कोई भी शक्ति लग जाए मैं इस्तीफा नहीं दूंगी.

Advertisement

स्वाति मालीवाल ने रोते हुए कहा, "मैंने यह नहीं सोचा कि मेरे करियर को क्या होगा? मैं खुद महिलाओं के लिए लड़ाई लड़ी हूं. मेरे साथ ये लोग क्या करेंगे? आज मैं अपने लिए लड़ाई लड़ रही हूं.

Advertisement

दिल्ली पुलिस में दर्ज कराई गई एफआईआर में मालीवाल ने आरोप लगाया था कि वह केजरीवाल से मिलने उनके कैंप ऑफिस स्थित आवास पर गई थीं. ड्राइंग रूम में जब वह सीएम का इंतजार कर रही थीं, इसी दौरान बिभव कुमार वहां आए और उनके साथ मारपीट की. उन्हें बुरी तरह पीटा गया और थप्पड़ और लात तक मारी गई. पुलिस ने शिकायत के बाद आप सांसद का मेडिकल चेक करवाय था.

पुलिस ने मामला दर्ज कर शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. बाद में एक स्थानीय अदालत ने उन्हें पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया.

ये भी पढ़ें:- 
स्वाति मालीवाल केस: दिल्ली पुलिस सीएम केजरीवाल के माता-पिता से आज नहीं करेगी पूछताछ

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak मामले में मास्टरमाइंड की तलाश जारी, Bihar, Jharkhand से जुड़ते तार | Hamaara Bharat