VIDEO: कोलकाता में रेड लाइट जंप करने के बाद तेज रफ्तार बस से टकराई SUV

इस हादसे में बस का ड्राइवर समेत 10 अन्य यात्री घायल हो गए. बस में कुल 30 यात्री सवार थे.

Advertisement
Read Time: 6 mins
हादसे में बस चालक भी घायल

कोलकाता से एक भीषण दुर्घटना का वीडियो सामने आया है जहां एक निजी बस सड़क के दूसरी ओर से आ रही एसयूवी से टकरा गई. स्थानीय आउटलेट्स के अनुसार, दुर्घटना सोमवार (2 अक्टूबर) को कॉलेज जंक्शन पर हुई, जो साल्ट लेक सेक्टर 5 के सबसे व्यस्त केंद्रों में से एक है. टेलीग्राफ ने कहा कि तेज रफ्तार बस ने लाल बत्ती तोड़ दी और कार से टकराने के बाद पलट गई. यह घटना ट्रैफिक जंक्शन पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई और यह क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

सड़क के दूसरी ओर खड़े दो मोटरसाइकिल चालक बाल-बाल बच गए क्योंकि बस और एसयूवी दोनों उनकी ओर तेजी से बढ़ीं. सीसीटीवी वीडियो में कई लोग यात्रियों को बचाने के लिए बस और एसयूवी की ओर भागते नजर आ रहे हैं. टेलीग्राफ की रिपोर्ट में कहा गया है कि दोपहिया सवारों ने हेलमेट पहन रखा था और उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई. आउटलेट ने आगे कहा कि कार में बैठे लोगों को भी चोट नहीं आई क्योंकि एयरबैग खुल गए थे.

हादसे में बस का ड्राइवर समेत 10 अन्य यात्री घायल हो गए. बस में 30 यात्री सवार थे. पुलिस द्वारा क्रेन की मदद से बस को हटाने तक चौराहे पर यातायात कम से कम 40 मिनट तक प्रभावित रहा. अगस्त में, हरियाणा के पंचकुला के एक वीडियो में एक रोड रेज की घटना में एक डॉक्टर को कार के बोनट पर लगभग 50 मीटर तक घसीटते हुए दिखाया गया था. घटना उस वक्त हुई जब डॉ. गगन अपने बेटे को ट्यूशन से घर वापस ले जा रहे थे.

वायरल वीडियो और वहां लगे सीसीटीवी को खंगालने के बाद डॉ. गगन की शिकायत पर पंचकुला पुलिस ने कार मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें : PM नरेन्द्र मोदी ने राजस्थान में 5000 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का किया लोकार्पण

ये भी पढ़ें : अभिनेत्री गायत्री जोशी के पति चला रहे थे लेम्बोर्गिनी, अब जांच के दायरे में : रिपोर्ट

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: भगदड़, चीखें...85 लोगों की मौत! आखिर हाथरस में कैसे हुआ इतना बड़ा हादसा?