"इस तरह के लोगों के पास बुद्धि नहीं है" : सम्राट चौधरी के 'मिट्टी में मिला देंगे' वाले बयान पर CM नीतीश कुमार

नीतीश कुमार ने इस दौरान पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को भी याद किया और कहा कि आप अच्‍छी तरह से जान लीजिए कि स्‍वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी के शब्‍दों की हम कितनी प्रशंसा करते हैं. 

Advertisement
Read Time: 15 mins
बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार अब सम्राट चौधरी के बयान पर हमलावर हैं. (फाइल)
पटना :

बिहार में जेडीयू और बीजेपी के रास्‍ते जब से अलग हुए हैं, दोनों दलों के नेताओं के बीच तल्‍खी और बयानबाजी लगातार तेज होती जा रही है. दोनों ओर से नेता एक दूसरे पर सियासी हमले कर रहे हैं. हाल ही में भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष सम्राट चौधरी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को लेकर 'राजनीतिक रूप से मिट्टी में मिला देने' का बयान दिया था, जिसके बाद अब नीतीश कुमार ने सम्राट चौधरी पर पलटवार किया है. नीतीश कुमार ने हमला करते हुए कहा कि इस तरह के लोगों के पास बुद्धि नहीं है. 

नीतीश कुमार ने कहा, "ये सब जो कोई बोलता है, हम कभी इस तरह की बात कभी बोलते हैं. जो इस तरह के शब्‍दों का प्रयोग करता है, तो समझ लीजिए कि बुद्धि नहीं है, जो मन में करे बोले, जहां करना है कर दें, जो इच्‍छा है करो." 

इसके साथ ही उन्‍होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को याद करते हुए कहा कि आप अच्‍छी तरह से जान लीजिए कि स्‍वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी के शब्‍दों की हम कितनी प्रशंसा करते हैं. 

भाजपा के प्रदेश कार्यालय में आयोजित समारोह में भामाशाह जयंती समारोह को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार को लेकर एक बयान दिया था, जिसमें उन्‍होंने कहा था कि हमको बदला लेना है कि हमारे नेता नरेंद्र मोदीजी के कमिटमेंट को जब उन्‍होंने 2020 में पूरा किया और घोषणा की थी कि हमारे मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार होंगे. उसके बाद भी वो भाग गए, जब वो भाग ही गए तो राजनीतिक तौर पर हम लोगों को उन्‍हें मिट्टी में मिलाने का काम करना होगा. 

Advertisement

बता दें कि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने में बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार जुटे हुए हैं. इसे लेकर नीतीश कुमार ने विभिन्‍न पार्टियों के नेताओं से मुलाकात भी की है. बावजूद इसके कई छोटे दल बीजेपी और कांग्रेस दोनों से समान दूरी बनाए हैं. 

ये भी पढ़ें :

* '2024 में PM मोदी को कोई चुनौती नहीं' - अमित शाह से मुलाकात के एक दिन बाद बोले कुशवाहा
* दरोगा का भाई निकला शराब कारोबारी, पिकअप से भारी मात्रा में देसी और नेपाली शराब बरामद
* बिहार : नीतीश कुमार का जहरीली शराब से मरने वालों के परिजनों के लिए मुआवजे का ऐलान, ये है शर्त

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jitendra Kumar EXCLUSIVE Interview: Kota Factory के जीतू भैया और Panchayat के सचिव जी से खास बातचीत