ओडिशा के टाटा स्टील प्लांट में भाप हुई लीक, 19 झुलसे कर्मचारी अस्पताल में भर्ती

ओडिशा के टाटा स्टील प्लांट में भांप लीक होने के कारण 19 कर्मचारी झुलस गए. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

ओडिशा के टाटा स्टील प्लांट (Tata Steel Plant) में भांप लीक होने के कारण 19 कर्मचारी झुलस गए. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. टाटा स्टील की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है कि ओडिशा के ढेंकनाल में टाटा स्टील मेरामंडली वर्क्स में भाप  निकलने के कारण बीएफपीपी2 पावर प्लांट में एक दुर्घटना हुई है.

बयान में कहा गया है कि दुर्घटना मंगलवार दोपहर 1:00 बजे हुई. निरीक्षण कार्य और साइट पर काम करने वाले कुछ लोग इस घटना में घायल हुए हैं. जिन्हें तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. दुर्घटना के तुरंत बाद, सभी आपातकालीन प्रोटोकॉल सेवाओं को सक्रिय कर दिया गया है. 

टाटा स्टील की तरफ से कहा गया है कि उसने प्रभावित कर्मचारियों के परिवार के सदस्यों से संपर्क किया है और उनकी मदद की जा रही है. साथ ही कंपनी की तरफ से कहा गया है कि हम जमीन पर संबंधित अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए एक आंतरिक जांच शुरू कर दी गई है. सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है और हम इस घटना से सीखने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

ये भी पढ़ें-

Featured Video Of The Day
Haryana Elections: BJP और Congress का Manifesto, किसका देगी जनता साथ? | NDTV Cafe
Topics mentioned in this article