श्रीनगर: लश्कर-ए-तैयबा के नार्को मॉड्यूल का भंडाफोड़, 8 किलो हेरोइन के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार

सेना ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ मॉड्यूल चलाने में शामिल चार तस्करों को गिरफ्तार किया है. पंजाब के एक नार्को तस्कर के बारे में एक विश्वसनीय इनपुट पर कार्रवाई करते हुए, जो नशीले पदार्थों की खेप लेने के लिए जिले में एक पूर्व-निर्धारित स्थान पर पहुंचा था

Advertisement
Read Time: 5 mins
प्रतीकात्मक तस्वीर

श्रीनगर: पीओजेके से शुरू होने वाले अंतर-राज्यीय नार्को-टेरर स्मगलिंग सिंडिकेट के खिलाफ एक बड़ी सफलता में, भारतीय सेना ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ मॉड्यूल चलाने में शामिल चार तस्करों को गिरफ्तार किया है. पंजाब के एक नार्को तस्कर के बारे में एक विश्वसनीय इनपुट पर कार्रवाई करते हुए, जो नशीले पदार्थों की खेप लेने के लिए जिले में एक पूर्व-निर्धारित स्थान पर पहुंचा था, जेकेपी के साथ भारतीय सेना द्वारा एक संयुक्त तलाशी अभियान 12 को पीएस त्रेहगाम के जुरहामा क्षेत्र में शुरू किया गया था.

तलाशी अभियान समाप्त होने पर, एक गैर स्थानीय सहित चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया, जबकि वे लगभग 08 किलोग्राम तस्करी के नशीले पदार्थों और पांच लाख रुपये की भारतीय मुद्रा का आदान-प्रदान करने की प्रक्रिया में थे. प्रारंभिक जांच के दौरान, यह सामने आया है कि नशीले पदार्थों की खेप लश्कर के पीओजेके स्थित दो आतंकवादी आकाओं द्वारा भेजी गई थी.

Advertisement

यह घाटी में शांति और सद्भाव को बाधित करने के लिए पाक स्थित आतंकवादी समूहों के नापाक मंसूबों का एक और उदाहरण है. हालांकि, भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर के सभी सुरक्षा बल कश्मीर में स्थिरता को बिगाड़ने के लिए विरोधी को अनुमति नहीं देने के अपने कार्य में दृढ़ हैं.

यह भी पढ़ें : 

Featured Video Of The Day
Hemant Soren Released: क्या हेमंत सोरेन फिर संभालेंगे Jharkhand की कमान? | NDTV India