महिला से गाली-गलौज करने वाले श्रीकांत त्यागी के समर्थन में बुलाई गई महापंचायत में लगे BJP सांसद के खिलाफ नारे

श्रीकांत त्यागी की एक वीडियो सामने आई थी. जिसमें सोसाइटी की एक महिला से ये बदसलूकी करते हुए दिखे थे. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर त्यागी को मेरठ से गिरफ्तार किया था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नोएडा:

नोएडा स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में एक महिला से पांच अगस्त को बदसलूकी करने के मामले में गिरफ्तार श्रीकांत त्यागी के समर्थन में नोएडा में आज एक विशाल रैली का आयोजन किया गया. त्यागी समुदाय के सदस्यों द्वारा आयोजित इस महापंचायत में स्थानीय भाजपा सांसद महेश शर्मा की निंदा करते हुए नारे लगाए गए. दूसरी तरफ ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी के निवासियों ने पोस्टरों के माध्यम से मौन विरोध प्रदर्शन किया.

महापंचायत कर रहे त्यागी समाज के लोग इस मुद्दे को त्यागी समुदाय के सम्मान से जोड़ रहे हैं. वहीं ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी के निवासियों ने पोस्टरों में लिखा एकजुट रेजिडेन्स अन्याय के खिलाफ हैं, उत्पीडन, दबंगई महिलाओं का अपमान, गाली-गलौज अतिक्रमण को हम ना बोलते है.

ये भी पढ़ें-'रोज सुबह उठकर CBI-ED का खेल खेलेंगे तो..' : सिसोदिया पर एक्शन को लेकर PM पर हमलावर AAP

त्यागी समुदाय ने इस मुद्दे में अपना पक्ष रखते हुए कहा, श्रीकांत को गलती की सजा मिलनी चाहिए. लेकिन पुलिस ने पत्नी अनु त्यागी और मां को थाने में बुलाकर प्रताड़ित किया, जो गलत है. मां को पांच दिन पुलिस जीप में लेकर घूमती रही. बच्चों को खाना देने पहुंचे छह युवकों पर भी केस दर्ज किया गया. श्रीकांत मामले में छह युवकों पर राजनीति से प्रेरित होकर केस दर्ज किया गया. इसे बिना शर्त हटाया जाना चाहिए. साथ ही, मामले की उच्चस्तरीय जांच कराई जानी चाहिए. श्रीकांत से गैंगस्टर एक्ट हटाया जाना चाहिए.

गौरतलब है कि श्रीकांत त्यागी की एक वीडियो सामने आई थी. जिसमें सोसाइटी की एक महिला से ये बदसलूकी करते हुए दिखे थे. इस मामले में पुलिस ने त्यागी के खिलाफ केस दर्ज किया था और उसे मेरठ से गिरफ्तार किया गया था. त्यागी अक्सर भाजपा किसान मोर्चा का सदस्य होने का दावा करता था. अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उसने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित भाजपा के शीर्ष नेताओं के साथ अपनी फोटो पोस्ट कर रखी थी. लेकिन भाजपा ने उसके साथ किसी भी तरह के संबंध से इनकार किया था. 

VIDEO: CBI ने लुक आउट नोटिस जारी किया तो सिसोदिया ने पीएम मोदी पर बोला हमला

Advertisement
Featured Video Of The Day
इज़रायल के Jet Fighters ने की Air Strike, फिर दहला Lebanon
Topics mentioned in this article