सिद्धू मूसेवाला की मां ने दिया बेटे को जन्म, पिता बलकौर सिंह ने शेयर की फोटो

सिद्धू मूसेवाला की साल 2022 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. दिल्ली पुलिस की तरफ से सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर दावा किया गया था कि सिंगर के मर्डर का पूरा प्लान बनाया गया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
आईवीएफ तकनीक के जरिए सिद्धू मूसेवाला की मां ने कंसीव किया था.
नई दिल्ली:

गायक सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर (58 साल) एक बार फिर से मां बन गई हैं और उनके घर में एक नन्हा मेहमान आया है. आईवीएफ तकनीक के जरिए सिद्धू मूसेवाला की मां ने बेबी कंसीव किया था और अब एक बेटे को जन्म दिया है. सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह (60 साल) ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी और बेटे की फोटो शेयर की. साथ में लिखा कि उनका परिवार स्वस्थ है.

Advertisement

हाल ही में सिद्धू मूसेवाला के ताऊ चमकौर सिंह ने घर में नन्हा मेहमान आने की खबर की पुष्टि की थी और बताया था कि सिद्धू मूसेवाला की मां जल्द ही बच्चे को जन्म देने वाली है. हालांकि सिद्धू मूसेवाला के पिता ने सुरक्षा कारणों के चलते इस खबर को खारिज किया था. वहीं अब बेटे होने की खबर उन्होंने खुद ही सोशल मीडिया पर शेयर की है.

गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला अपनी मां-बाप के इकलौते बेटे थे, जिनका बहुत ही बेरहमी से कत्ल कर दिया गया था. ऐसे में सिद्धू के जाने के बाद उनके मां-बाप अकेले रह गए थे. सिद्धू मूसेवाला की साल 2022 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 

दिल्ली पुलिस की तरफ से सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर दावा किया गया था कि सिंगर के मर्डर का पूरा प्लान बनाया गया था. छह हत्यारे पंद्रह दिन में लगभग आठ बार सिद्धू मूसेवला के घर गाड़ी और उसके रूट्स की रेकी कर चुके थे. लेकिन हर बार उनका प्लान फेल हो रहा था क्योंकि मूसेवला बुलेट प्रूफ गाड़ी और कड़ी सुरक्षा के बीच घर से बाहर निकलते थे. हत्या के पीछे गोल्डी बराड़ का हाथ बताया जाता है. जो कि एक गैंगस्टर हैं.

ये भी पढ़ें- पुणे : होटल में डिनर कर रहे शख्स को पहले मारी गोली, फिर धारदार हथियार से की हत्या, CCTV में कैद हुई घटना

Advertisement

Featured Video Of The Day
धार्मिक आधार पर भेदभाव को लेकर क्या बोले चंद्रशेखर आज़ाद