श्रद्धा वालकर जैसा केस : दिल्ली के पांडव नगर में मां-बेटा गिरफ्तार, हत्या के बाद शव के 22 टुकड़े कर फ्रिज में रखे, धीरे-धीरे ठिकाने लगाए

श्रद्धा वालकर जैसा केस : दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने ईस्ट दिल्ली में मिल रहे इंसानी शरीर के टुकड़ों की गुत्थी को सुलझा लिया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

नई दिल्ली:

दिल्ली में श्रद्धा वालकर की हत्या जैसा ही एक केस और सामने आया है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने ईस्ट दिल्ली में मिल रहे इंसानी शरीर के टुकड़ों की गुत्थी को सुलझा लिया है. साथ ही इस मामले में एक महिला और उसका बेटे गिरफ्तार भी किया गया है. दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रान्च के मुताबिक महिला ने अपने बेटे के साथ मिलकर अपने पति की हत्या इसलिए की, क्योंकि उसके पति का किसी और से अफेयर था. दोनों ने कथित तौर पर शव के 22 टुकड़े किए, उन्हें फ्रिज में रखा और पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में फेंक दिया. पांडव नगर कत्ल के आरोपी पूनम और उसके बेटे दीपक को क्राइम ब्रांच ने अदालत में पेश किया जहां से दोनों को 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है.अब दोनों आरोपी पांडव नगर पुलिस के पास है आगे की पूछताछ पांडव नगर पुलिस करेगी.

पाडंव नगर के रहने वाले अंजन दास की हत्या इसी साल जून में कर दी गई थी, जिसके बाद उसके शव के टुकड़े कर घर में फ्रिज में रख दिये गए थे. फिर रोजाना शव के टुकड़ों को पाडंव नगर और ईस्ट दिल्ली के अलग- अलग इलाको में फेंक दिया जाता था. कत्ल की इस ख़ौफ़नाक वारदात को पूनम और उसके बेटे दीपक ने अंजाम दिया. मृतक अंजन दास को नशे की गोलियां खिलाकर फिर उसकी हत्या की गई. जानकारी के मुताबिक इस हत्या को अवैध संबंधों की वजह से अंजाम दिया गया. शव के टुकड़े ले जाते हुए सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. पुलिस ने कहा कि आरोपी पूनम और उसके बेटे दीपक ने अवैध संबंध को लेकर जून में कथित तौर पर दास की हत्या कर दी थी. 

जिस शख्स का मर्डर किया गया, पहले उसे नींद की गोलियां दी गईं और बाद में उसकी हत्या कर दी गई. इसके बाद आरोपी ने कथित तौर पर उसके शरीर को काट डाला, टुकड़ों को फ्रिज में रख दिया और उन्हें पांडव नगर और आसपास के इलाकों में फेंक दिया. पड़ोस में लगे सीसीटीवी फुटेज में दीपक देर रात हाथ में बैग लिए टहलता दिख रहा है. पुलिस का कहना है कि शव के टुकड़े फेंकने जाते हुए वक्त की फुटेज है, जिसमें दीपक के पीछे उसकी मां पूनम नजर आ रही हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें : मास्क और काला चश्मा लगाकर ज्वेलरी शॉप आई महिला, मिनटों में ऐसे चुरा लिया 10 लाख का नेकलेस

Advertisement

ये भी पढ़ें : यूपी में महिला टीचर के साथ बदतमीजी का वीडियो वायरल, हिरासत में 4 छात्र