दिल दहला देने वाली घटना, बाइक की टंकी खोलते ही भड़क गई आग, चपेट में आया युवक, देखें VIDEO

मुंबई से सटे नालासोपारा में एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है और इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है. दरअसल अपनी मोटरसाइकिल में लगी थोड़ी सी आग बुझाने की कोशिश में एक युवक बुरी तरह से झुलस गया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
मुंबई:

मुंबई से सटे नालासोपारा में एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है और इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है. जो कि वायरल हो रहा है. दरअसल अपनी मोटरसाइकिल में लगी थोड़ी सी आग बुझाने की कोशिश में एक युवक बुरी तरह से झुलस गया. ये आग इतनी तेज थी कि पास में खड़ा ऑटो भी इसकी चपेट में आ गया. ये हादसा मंगलवार को नालासोपारा पश्चिम के हनुमान रोड पर हुआ है.

ये पढ़ें- जलियांवाला बाग नरसंहार के 103 साल हुए पूरे, पीएम मोदी ने पीड़ितों को श्रद्धांजलि दी

जानकारी के अनुसार एक सीएनजी ऑटो और मोटरसाइकिल के बीच टक्कर हो गई थी. टक्कर होने के तुरंत बाद मोटरसाइकिल की टंकी में आग लग गई. हैरानी की बात है कि ये आग तब भड़की, जब मोटरसाइकिल की टंकी में लगी छोटी आग को बुझाने के लिए उसपर पाइप से पानी मारा जा रहा था.

लोगों में मच गया हड़कंप

लोगों के कहने पर युवक ने आग को बुझाने की कोशिश की. लेकिन युवक ने जैसे ही टंकी का ढक्कन खोला तो आग तेजी से भड़क गई. ये आग इतनी तेज थी कि एकदम से युवक भी इसकी चपेट में आ गया. यहां तक की इस भयंकर आग की चपेट में पास में खड़ा एक ऑटो भी आकर जल गया. इस घटना के बाद लोगों में हड़कंप मच गया और हर कोई आग बुझाने की कोशिश करने लगा.

बच गई युवक की जान

राहत की बात है कि इस हादसे में युवक की जान बच गई है और वो मामूली रूप से जख्मी हुआ है. हादसे का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक मालूमी सी आग ने एकदम से भंयकर रूप ले लिया.  

VIDEO: न्‍यूयॉर्क के सबवे स्‍टेशन पर अंधाधुंध गोलीबारी में 16 लोग घायल, संदिग्‍ध हमलावर अब भी फरार ?

Featured Video Of The Day
Bastar: जहां भगवान भी अदालत के कटघरे में खड़े होते हैं | Chhattisgarh | NDTV India
Topics mentioned in this article