नोएडा में स्कूल में चोरी करने वाला गिरफ्तार, चोरी का सामान हुआ बरामद

पीड़ित ने शिकायत में कहा है कि वह जरूरी काम से विदेश गए हुए थे और लौटने पर उनके स्कूल की कर्मचारी सपना ने उन्हें संस्थान के अंदर का सामान बिखरा होने, लॉकर तोड़े जाने तथा गेट का शीशा टूटा होने की सूचना दी.

Advertisement
Read Time: 6 mins
स्कूल के अंदर से डीवीआर, इनवर्टर, लॉकर में रखी नगदी आदि चोरी हो गई थी.

थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के बरौला गांव में स्थित एक पब्लिक स्कूल से कीमती सामान और नगदी आदि चुराने के आरोपी को स्कूल के प्रबंधक ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. थाना सेक्टर 49 के प्रभारी अनुज कुमार सैनी ने बृहस्पतिवार को बताया कि बरौला गांव में एक पब्लिक स्कूल चलाने वाले मोहित चौहान (पुत्र प्रेम सिंह) ने बीती रात को थाने में घटना को लेकर एक शिकायत दर्ज कराई है. चौहान इस स्कूल के प्रबंधक हैं.

सैनी के अनुसार, पीड़ित ने शिकायत में कहा है कि वह जरूरी काम से विदेश गए हुए थे और लौटने पर उनके स्कूल की कर्मचारी सपना ने उन्हें संस्थान के अंदर का सामान बिखरा होने, लॉकर तोड़े जाने तथा गेट का शीशा टूटा होने की सूचना दी. शिकायत के मुताबिक, पीड़ित ने जाकर देखा तो स्कूल के अंदर से डीवीआर, इनवर्टर, लॉकर में रखी नगदी आदि चोरी हो गई थी.

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित को जांच करने पर पता चला कि उनके स्कूल में तरुण चौहान उर्फ चीकू नामक व्यक्ति ने चोरी की है. शिकायत में चौहान ने कहा है कि जब वह तरुण के घर पहुंचे तो वह उनके स्कूल से चुराया हुआ सामान लेकर बेचने जा रहा था.

सैनी के अनुसार, पीड़ित ने तरुण को पकड़ा तथा उसे लेकर थाना सेक्टर 49 आए. थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर तरुण को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके पास से चोरी किया गया सामान भी बरामद हुआ है.

इसे भी पढ़ें- ATM से चोरी के लिए किया गैस कटर का इस्तेमाल, कुछ भी नहीं लगा हाथ, 21 लाख के नोट जलकर हो गए खाक

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: Puri की पारंपरिक भगवान जगन्नाथ रथयात्रा रविवार से शुरू होगी