"SC खुद ले संज्ञान, जांच के भी दें आदेश..."अतीक अहमद की हत्या को लेकर बोले कमलनाथ

कमलनाथ ने कहा कि जिस तरह से यूपी में सरेआम हत्याएं हो रही हैं ये समाज के लिए सोचने की बात है. इससे सही संदेश नहीं जाएगा. 

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
अतीक अहमद और अशरफ की हत्या पर बोले कमलनाथ
नई दिल्ली:

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज में की गई हत्या अब एक राजनीतिक मुद्दा बनता दिख रहा है. इस हत्या के बाद से ही तमाम राजनीतिक पार्टियां इसे लेकर बयान दे रहे हैं. इसी कड़ी में अब मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने रविवार को कहा कि अतीक अहमद और उसके भाई की सरेआम हत्या से यूपी में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े होते हैं. ऐसे में अब सुप्रीम कोर्ट को चाहिए कि वह इस पूरे मामले का संज्ञान ले और इसे लेकर जांच के भी आदेश दें. कमलनाथ ने आगे कहा कि जिस तरह से यूपी में सरेआम हत्याएं हो रही हैं ये समाज के लिए सोचने की बात है. इससे सही संदेश नहीं जाएगा. 

बता दें कि अतीक अहमद और उसके भाई की शनिवार रात को प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिस समय अतीक और उसके भाई पर फायरिंग की गई उस दौरान वो मीडिया से बात कर रहा था. पुलिस ने बाद में इस घटना में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है. लेकिन पुलिस के सामने हुई इस हत्या के बाद अब पुलिस और यूपी सरकार पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. उठ रहे सवालों के बीच यूपी सरकार ने एक उच्चस्तरीय जांच समिति का गठन किया है जो इस घटना की जांच करेगी. 

Advertisement

आरोपियों को भेजा गया न्यायिक हिरासत में

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्‍या के मामले में आज तीनों आरोपियों को 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. बीती रात टीवी कैमरों के सामने अतीक और अशरफ की हत्‍या कर दी गई थी. पुलिस और पत्रकारों की मौजूदगी में अतीक और उसके भाई अशरफ पर आरोपियों ने मिलकर जमकर गोलियां बरसाई थी. इस चौंकाने वाले घटनाक्रम के बाद प्रशासन ने सुरक्षा व्‍यवस्‍था को बेहद कड़ा कर दिया है. प्रयागराज के कुछ इलाकों में इंटरनेट को बंद कर दिया गया है. वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री उच्‍चस्‍तरीय बैठकें कर रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth by Hyundai, In Partnership with NDTV: Season 1 का हुआ भव्य समापन
Topics mentioned in this article