सलमान फायरिंग केसः वे खुशकुशी से डरे हुए हैं... वकील ने खूब दी दलील, पर कोर्ट ने दोनों आरोपियों को भेज दिया जेल

मुंबई क्राइम ब्रांच ने पुलिस हिरासत बढ़ा देने की मांग की थी लेकिन कोर्ट ने दोनों को जेल हिरासत में भेज दिया है. वहीं बचाव पक्ष के वकील के मुताबिक आरोपी सागर पाल ने अपनी मां से बात कराने की मांग की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 14 अप्रैल की सुबह दो लोगों ने गोलियां चलाई थीं.
मुंबई:

सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर फायरिंग मामले में गिरफ्तार किए गए दोनों शूटरों को मकोका अदालत ने जेल हिरासत में भेज दिया है. मुंबई क्राइम ब्रांच ने पुलिस हिरासत बढ़ा देने की मांग की थी लेकिन कोर्ट ने दोनों को जेल हिरासत में भेज दिया है. वहीं बचाव पक्ष के वकील के मुताबिक आरोपी सागर पाल ने अपनी मां से बात कराने की मांग की है. वकील ने यह भी दावा किया है कि अनुज थापन की खुदकुशी के बाद से दोनों के बीच डर का माहौल बना हुआ है. 

बता दें कि इससे पहले सोमवार को सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक अन्य को गिरफ्तार किया गया था. आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी को मुंबई क्राइम ब्रांच ने सोमवार को कोर्ट में पेश किया था और बताया था कि रफीक चौधरी की रोहित गोदरा से जान पहचान है. वह रोहित के रिफ्रेंस से अनमोल बिश्नोई के कहने पर दोनों शूटरों से मिला था. 

Advertisement

जानकारी के मुताबिक आरोपी रफीक का मुंबई में घर और चाय की दुकान भी है. रफी पर शूटरों को पैसे देने और वारदात के लिए रेकी करने का आरोप है. हालांकि, रफीक के वकील ने इन आरोपों को गलत बताया है और उनके मुवक्किल को बिना किसी सबूत के आरोपी बनाने का भी आरोप लगाया है. 

गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हुई थी फायरिंग 

मुंबई में बांद्रा में स्थित सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 14 अप्रैल की सुबह दो लोगों ने गोलियां चलाई थीं. सलमान खान इसी अपार्टमेंट में रहते हैं. इस मामले का आरोपी गुजरात की साबरमती जेल में बंद गिरोहस्टर लॉरेंस बिश्नोई है. साथ ही उसका छोटा भाई अनमोल बिश्नोई भी मामले में दोषी माना जा रहा है. सूत्रों के मुताबिक अनमोल फिलहाल अमेरिका या फिर कनाडा में है. अनमोल ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से गोलीबारी प्रकरण की जिम्मेदारी ली थी. हालांकि पुलिस का कहना है कि उसका 'आईपी एड्रेस' पुर्तगाल का मिला है.

यह भी पढ़ें : 

Featured Video Of The Day
झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन को रांची हाई कोर्ट से मिली जमानत