चेन्नई: बैंक स्टॉफ को बाथरूम में बंद कर करोड़ों का सोना ले उड़े लुटेरे

चेन्नई के पुलिस कमिश्नर शंकर जीवल ने बताया कि लूटेरों ने पहले बैंक कर्मियों से स्ट्रांग रूम की चाबी ली उसके बाद सभी कर्मचारियों को एक बाथरूम में बंद किया. इसके बाद स्ट्रांग रूम में रखे 32 किलो सोना जिसकी बाजार में कीमत करोड़ों में है, लेकर फरार हो गए.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

चेन्नई से लूट की एक हैरान करने वाली घटना सामने आ रही है. लुटेरे सरेआम पहले बैंक के सभी कर्मचारियों को एक बाथरूम में बंद करते हैं और फिर करोड़ों रुपये की कीमत के सोने को लेकर मौके से फरार हो जाते हैं. घटना चेन्नई स्थित फेडबैंक गोल्ड लोन की है. यह बैंक चेन्नई के अरुबक्कम इलाके में स्थित है. चेन्नई के पुलिस कमिश्नर शंकर जीवल ने बताया कि लूटेरों ने पहले बैंक कर्मियों से स्ट्रांग रूम की चाबी ली उसके बाद सभी कर्मचारियों को एक बाथरूम में बंद किया. इसके बाद स्ट्रांग रूम में रखे 32 किलो सोना जिसकी बाजार में कीमत करोड़ों में है, लेकर फरार हो गए.

Advertisement

पुलिस को शक है कि इस पूरी घटना में बैंक का कोई कर्मचारी भी लूटेरों से मिला हुआ है. ज्वाइंट कमीश्नर टीएस अनबु ने एनडीटीवी से कहा कि लूटरों में एक बैंक में काम करने वाला कर्मचारी भी लग रहा है. हालांकि अभी पूरे मामले की जांच चल रही है इसलिए जांच पूरी होने तक पक्के तौर पर कुछ भी कह पाना मुश्किल है. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

मामले की शुरुआत जांच में पता चला है कि शनिवार को बैंक बंद होने की वजह से कुछ ही कर्मचारी बैंक में मौजूद थे. इस बीच, एक वीडियो में जिसे एनडीटीवी स्वतंत्र रूप से सत्यापित नहीं कर सका, एक सुरक्षा गार्ड जिसने गोल्ड लोन कार्यालय से जुड़े होने का दावा किया था. उसने बताया था कि जब उसने सॉफ्ट ड्रिंक पी तो वो बेहोश हो गया. एक पुलिस अधिकारी ने कहा बताया कि अब सब ठीक हैं. कोई कर्मचारी बेहोश नहीं है. लूटेरों में से एक कर्मचारी था इसलिए गार्ड को उनपर कोई संदेह नहीं हुआ था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Weather Update: 88 साल बाद 24 घंटे में सबसे ज्यादा बारिश, क्यों हुआ दिल्ली का ये हाल?
Topics mentioned in this article