आर्यन खान केस में रिपोर्ट NCB के दिल्‍ली ऑफिस भेजी गई, कुछ अफसरों की भूमिका पर सवाल

आर्यन खान मामले की जांच के दौरान कुछ दूसरे मामलों की जांच में भी खामियां मिली हैं. सूत्रों ने बताया कि इन सभी मामलों में रिपोर्ट भेज दी गई है. जांच में कुछ लोगों के खिलाफ सिलेक्टिव होने की बात भी सामने आई है. इस मामले में 7 से 8 NCB अधिकारियों की भूमिका संदेहास्पद है

Advertisement
Read Time: 5 mins
शाहरुख खान के बेटे आर्यन 
नई दिल्ली:

NCB की स्पेशल विजलेंस टीम ने अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मामले में रिपोर्ट दिल्ली NCB कार्यालय को भेज दी है. साथ ही जांच में पाया गया कि केस में काफी अनियमितता बरती गई थी. जांच में शामिल अधिकारियों के इंटेशन पर भी सवाल उठाए गए हैं. इस मामले में 65 लोगों के बयान दर्ज किए गए है. कुछ लोगों ने 3 से 4 बार अपना बयान बदला था.

आर्यन खान मामले की जांच के दौरान कुछ दूसरे मामलों की जांच में भी खामियां मिली हैं. सूत्रों ने बताया कि इन सभी मामलों में रिपोर्ट भेज दी गई है. जांच में कुछ लोगों के खिलाफ सिलेक्टिव होने की बात भी सामने आई है. इस मामले में 7 से 8 NCB अधिकारियों की भूमिका संदेहास्पद है, जिसकी विभागीय जांच की शुरुआत की गई है. जो लोग एनसीबी के बाहर है उनके खिलाफ करवाई करने के लिए वरिष्ठ अधिकारियों से इजाजत मांगी गई है.

बता दें कि मुंबई क्रूज केस में आर्यन खान को NCB ने क्लीनचिट दे दी है. इसके बाद इस केस की जांच से संबंधित अधिकारियों के खिलाफ सरकार ने कार्रवाई का आदेश दिया था. आर्यन खान को पिछले साल दो अक्टूबर को क्रूज पर छापेमारी के दौरान पकड़ा गया था और 22 दिन जेल में बिताने के बाद उन्हें जमानत मिली थी. 

 ये भी पढ़ें:- 
DU LLB 2022 की प्रवेश परीक्षा कल, एग्जाम सेंटर गाइडलाइन्स और रिपोर्टिंग टाइम पर एक नजर
तीर्थयात्रियों को केदारनाथ ले जा रहा प्राइवेट हेलीकॉप्टर क्रैश, एक पायलट और छह यात्रियों की मौत

बिलकिस बानो के गुनहगारों की रिहाई को लेकर आपत्तियों को किया गया था नजरअंदाज

Featured Video Of The Day
Hathras के दौरे पर Rahul Gandhi, अस्पताल में घायलों से करेंगे मुलाकात
Topics mentioned in this article