रेव पार्टी मामला : गौरव और राहुल की बातचीत में एल्विश यादव का जिक्र

एल्विश यादव के खिलाफ पुलिस ने गैर कानूनी तरीके से रेव पार्टी आयोजित करने और उसमें सांप के जहर के कथित इस्तेमाल को लेकर मामला दर्ज किया है।

Advertisement
Read Time: 25 mins
"
नई दिल्‍ली:

रेव पार्टी मामले में बिग बॉस ओटीटी सीजन-2 के विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव (YouTuber Elvish Yadav) बुरे फंसते नजर आ रहे हैं. नोएडा पुलिस द्वारा गिरफ्त में लिये गए राहुल से एनजीओ सदस्‍य की बातचीत में भी एल्विश यादव का नाम सामने आ रहा है. पुलिस ने गैर कानूनी तरीके से रेव पार्टी आयोजित करने और उसमें सांप के जहर के कथित इस्तेमाल को लेकर मामला दर्ज किया है. इस मामले में पांच अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. एल्विश यादव को राजस्थान के कोटा में शनिवार शाम उस वक्त पूछताछ के लिए रोका गया, जब वह अपने दोस्तों के साथ कार में यात्रा कर रहे थे. हालांकि, बाद में उन्हें जाने की इजाजत दे दी गई.

इस मामले में एनजीओ के सदस्‍य गौरव और राहुल बेहद अहम किरदार हैं. राहुल को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनके बीच की एक बातचीत हमारे हाथ लगी है, जिसमें एल्विश यादव का भी जिक्र हुआ है...   

NGO सदस्य - एल्विश यादव का शो अपने किया था...?
राहुल - उन लोगों को छोड़कर मैं वापस आ गया था. वहां पर सारे फॉरेनर थे, किसी फॉरेनर की बर्थडे पार्टी थी.

Advertisement

NGO सदस्य- नोएडा में थी बर्थडे पार्टी...?
राहुल-  छतरपुर फार्म हाउस में बर्थडे पार्टी हुई थी. प्रोग्राम की दिक्कत मत लो, इस टाइप का प्रोग्राम मेरे से ऊपर कोई नहीं करता है. 

Advertisement

NGO सदस्य- ऐसा प्रोग्राम चाहिए जैसे, एलविश भाई का प्रोग्राम हुआ था. भाई प्रोग्राम ऐसा हो जो आगे भी लोग इस प्रोग्राम को करवा पाएं.
राहुल- आप यूट्यूब पर देखोगे तो मेरे बारे में सब कुछ आ जाएगा, क्योंकि मैं विदेश में भी प्रोग्राम करता हूं. बिल मैंने आपको भेज दिया है. 1 हजार रुपये एडवांस देने है.

Advertisement

NGO सदस्य- थोड़ी देर में पैसे आपको दे दूंगा, बाकी पैसे प्रोग्रम के बाद.
राहुल- 6 से 9 बजे का टाइम डाला गया है,  मैं इसी लेवल के काम करता हूं. 

Advertisement

NGO सदस्य- अजगर का देख लेना, 
राहुल- मैंने अपने सर्कल में फोन कर दिया है और 5 वैराइटी बोल दी हैं. सारी वैरायटी लेकर आऊंगा और दो से तीन कोबरा मेरे पास पड़े हैं. उनकी फोटो में आपको अभी भेज रहा हूं.

NGO सदस्य- पांच कोबरा हो जाएं, दो-तीन अजगर हो जाएं...! 
राहुल- अपनी तरफ से सारे सिस्टम लेकर आऊंगा, जो मैं विदेश में लेकर जाता हूं. मैंने आपको चार-पांच वैरायटी भेज दी हैं. हम दिल्ली में रहते हैं, बाहर से लाना पड़ता है. बॉर्डर पर चैकिंग होती है. हमारे पास 10-11 वैरायटी हो जाएगी और वही लेकर पहुंचूंगा कोई भी ऐसी वैरायटी नहीं है, जो जहरीले हो. सबका जहर निकाल रखा है.

NGO सदस्य- बच्चे फोटो खिंचवाएंगे और बच्चे खुश होने चाहिए. 
राहुल-  वैरायटी सारी है घोड़ा प्रचार, ब्लैक कोबरा, स्मॉल कोबरा कई तरह की वैरायटी होगी. हमारे पास एक ही अजगर होगा. अजगर से बढ़िया चीज होती है, पदम नाग. उसको आप देखना, अभी हमने इनको ऐसी कमरे में रखा हुआ है, लेकिन जब आपके पास लेकर आएंगे, फूल माला डालकर लेकर आयंगे.

NGO सदस्य- बार-बार रिकॉर्डिंग में 2 अजगर लाने की बात कर रहे है. 
राहुल- बड़ा अजगर नहीं है, क्योंकि ये गैरकानूनी है. बड़े अजगर को रखने के लिए खेत की जरूरत है, इतनी बड़ी जगह दिल्ली में नहीं है. इसलिए अजगर का छोटा साइज होगा. हमें फोन में फोटो नहीं रखने देते हैं. फोटो भी हटवा देते हैं. पहले सांप से खेल दिखा सकते थे. अब कोई सपेरा सांप लेकर नहीं घूमता है, क्योंकि पुलिस पकड़ लेती है. 

NGO सदस्य- एल्विश भाई के यहां पर प्रोग्राम करते हो, तो वहां पर सांप कैसे लेकर जाते हो?
राहुल- वहां पर उनका प्रोग्राम रहता है, फॉरेनर टाइप का, जो उनका प्रोग्राम बुक करता है उन्हीं की हेडेक रहती है.

NGO सदस्य- एल्विश भाई बड़े आदमी हैं... 
राहुल- उनका कांटेक्ट देखो और जब भी हम छतरपुर उनका प्रोग्राम करने जाते हैं, तो पुलिसवाले भी नहीं आते हैं. सबको पता है, यह प्रोग्राम 30 से 35 मिनट का होता है.

एल्विश ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील की है कि वह इस मामले में उचित कार्रवाई सुनिश्चित करवाएं। उन्होंने कहा कि अगर इस मामले में उनकी संलिप्तता पाई जाती है तो वह हर सजा भुगतने को तैयार हैं.

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि
Topics mentioned in this article