हरियाणा में रेंज रोवर एसयूवी ने कार को मारी टक्कर, एक शख्स की मौत; आरोपी महिला गिरफ्तार

घटनास्थल के दृश्य से पता चलता है कि रेंज रोवर से कार को जोरदार टक्कर मारी गई जिससे वह पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, रेंज रोवर भी आगे की तरफ से बुरी तरह क्षतिग्रस्त

Advertisement
Read Time: 23 mins
अंबाला (हरियाणा):

एक 26 वर्षीय महिला ने अपनी रेंज रोवर एसयूवी से एक कार को टक्कर मार दी, जिससे कार चलाने वाले व्यक्ति की मौत हो गई और उसकी पत्नी और दो बच्चे घायल हो गए. इस घटना के एक दिन बाद आज महिला को गिरफ्तार कर लिया गया और दो सप्ताह के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. हरियाणा के अंबाला में आरोपी एसयूवी चालक समेत दो महिलाएं दिल्ली-अमृतसर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सफर कर रही थीं. इस दौरान उन्होंने 39 वर्षीय मोहित शर्मा की कार को टक्कर मार दी. इससे मोहित शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई. उसका शव पोस्टमॉर्टम के बाद उसके परिवार को सौंप दिया गया.

बताया जाता है कि हिमाचल प्रदेश के पालमपुर का मोहित शर्मा का परिवार शनिवार को दिल्ली से अपने गांव जा रहा था और नाश्ता करने के लिए रुका था. इसी बीच रेंज रोवर ने उनके वाहन को टक्कर मार दी.

पुलिस ने कहा कि रेंज रोवर में सवार दोनों महिलाएं पानीपत की रहने वाली हैं. शुरुआती जांच से पता चला है कि वे नशे में थीं. हालांकि ड्राइविंग कर रही महिला की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. महिला पुलिसकर्मियों ने दोनों पर आरोप लगाया है कि जब उन्हें थाने ले जाया जा रहा था तो उन्होंने दुर्व्यवहार किया और उन पर हिंसक हमला किया. एक महिला पुलिस अधिकारी ने आरोप लगाया कि उन्होंने उनकी वर्दी से बैज फाड़ दिए.

Advertisement

घटनास्थल के दृश्य से पता चलता है कि पीड़ित की कार जोरदार टक्कर से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. रेंज रोवर भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

Advertisement

एक पुलिस अधिकारी सूरज कुमार ने कहा कि महिला ड्राइवर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या) और 337 (किसी के जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालने वाले कृत्य से चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है. धारा 304 गैर-जमानती अपराध है और दोषी पाए जाने पर अधिकतम आजीवन कारावास हो सकता है.

Advertisement

उन्होंने कहा, "हम यह सत्यापित करने के लिए लैब रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं कि क्या ड्राइवर नशे में थी? दूसरी महिला को छोड़ दिया गया है. अगर आरोपों की पुष्टि हो जाती है कि दोनों ने पुलिस के साथ दुर्व्यवहार किया है तो उसे फिर से बुलाया जा सकता है."

Advertisement

यह भी पढ़ें -

दिल्ली: हौज खास में कार सवार की टक्कर से 12 साल के बच्चे की मौत

VIDEO: तमिलनाडु में दो बसों के बीच आमने-सामने की टक्कर

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic
Topics mentioned in this article