ये कैसा नशा! शराब नहीं मिली तो डीजे को मारी गोली, CCTV में कैद हुई घटना

यह घटना एक्सट्रीम बार में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. फुटेज में देखा जा सकता है कि शख्स केवल शॉर्ट्स पहने हुए बार में घुसता है और उसने अपना चेहरा अपनी टी-शर्ट से ढक रखा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रांची के एक्सट्रीम बार में शख्स ने शराब न दिए जाने पर डीजे को गोली मार दी.
रांची:

झारखंड की राजधानी रांची में रविवार देर रात शराब दिए जाने से मना करने पर एक व्यक्ति ने बार में मौजूद डीजे (डिस्क जॉकी) की गोली मारकर हत्या कर दी. यह घटना एक्सट्रीम बार में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. फुटेज में देखा जा सकता है कि शख्स केवल शॉर्ट्स पहने हुए बार में घुसता है और उसने अपना चेहरा अपनी टी-शर्ट से ढक रखा है.

Advertisement

कर्मचारियों और युवकों के बीच शराब को लेकर हुई थी बहस

पुलिस ने बताया कि आरोपी और चार अन्य लोग देर रात करीब एक बजे एक्सट्रीम बार में पहुंचे, जब वह बंद हो चुका था और उन्होंने बार के कर्मचारियों से शराब देने के लिए कहा. रांची के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंदन सिन्हा ने कहा, "कर्मचारियों ने युवकों को बताया कि बार बंद हो चुका है. इसी बात को लेकर बार के कर्मचारियों और युवकों के बीच बहस हुई. इसी दौरान एक युवक ने अपनी राइफ़ल निकाली और बार में डीजे चलाने वाले कर्मी की छाती में सटाकर गोली चला दी. घटना को अंजाम देने के बाद युवक वहां से भाग निकले. बार के कर्मचारियों ने घटना की जानकारी चुटिया थाना को दी." 

Advertisement

मामले की जांच में जुटी पुलिस

घटना के बाद आरोपी भाग गए और घायल डीजे को राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. सोमवार सुबह सिटी डीएसपी और थाना प्रभारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस बार में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है. ताकि अपराधियों की पहचान की जा सके. साथ ही बार के कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है.

Advertisement

यह भी पढ़ें : 

रांची में एक महीने में दूसरी बार बर्ड फ्लू फैलने से मचा हड़कंप, मारे जा रहे हैं सभी संक्रमित पक्षी

Advertisement

झारखंड : मंत्री के PA के करीबी पर ED की कार्रवाई, घर से 35.23 करोड़ रूपये बरामद

Featured Video Of The Day
18th Lok Sabha News: लोक सभा में PM Modi ने अपने मंत्रियों का संसद से कराया परिचय
Topics mentioned in this article