राम गोपाल वर्मा की बढ़ सकती है मुश्किलें, द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ किया था आपत्तिजनक ट्वीट; केस दर्ज

एनडीए से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ विवादित टिप्पणी को लेकर बॉलीवुड फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गयी है.

राम गोपाल वर्मा की बढ़ सकती है मुश्किलें, द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ किया था आपत्तिजनक ट्वीट; केस दर्ज

फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने पूरे मामले पर सफाई दी है

हैदराबाद:

एनडीए से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ विवादित टिप्पणी को लेकर बॉलीवुड फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गयी है. केस तेलंगाना भाजपा नेता गुडूर नारायण रेड्डी ने दर्ज करवाया है. फिल्म निदेशक के खिलाफ आबिद रोड थाने में शिकायत एससी-एसटी एक्ट के तहत करवायी गयी है. गौरतलब है कि रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट किया था कि "अगर द्रौपदी राष्ट्रपति हैं तो पांडव कौन हैं? और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि कौरव कौन हैं?"

हालांकि बाद में उन्होंने सफाई दिया था कि यह सिर्फ एक तंज के तौर पर कहा गया था. इसके पीछे कोई अन्य बातें नहीं थी. महाभारत में द्रौपदी पसंदीदा चरित्र में से एक हैं, लेकिन चूंकि नाम इतनी दुर्लभ है, इसलिए मुझे संबंधित पात्रों और इसलिए मेरी अभिव्यक्ति याद आई. किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मकसद बिल्कुल नहीं था.

वहीं बीजेपी नेता ने कहा है कि इस ट्वीट से एससी और एसटी लोगों का अपमान हुआ है. मैंने पुलिस से एससी/एसटी अत्याचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज करने का अनुरोध किया है और निर्देशक के लिए कड़ी सजा की मांग की है.राम गोपाल वर्मा के बयानों पर गुस्सा जाहिर करते हुए भाजपा नेता ने कहा, "यहां इस मामले में पुलिस ने हमसे वादा किया है कि वे वर्मा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे, और उसके बाद, मुझे नहीं लगता कि वह फिर से ट्वीट करेंगे या ऐसा करेंगे. या किसी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देंगे" भाजपा नेता ने पुलिस को सबूत के तौर पर शिकायत के साथ ट्वीट भी सौंपा है.

इस बीच, गोशामहल के भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने भी एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के खिलाफ राम गोपाल वर्मा की टिप्पणियों पर अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए कहा कि निर्देशक इस तरह के ट्वीट 'नशे की हालत' में पोस्ट करते हैं. साथ ही उन्होंने कहा, "वर्मा हमेशा इस तरह के विवादित बयान देकर खबरों में बने रहने की कोशिश करते हैं." हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब राम गोपाल वर्मा सोशल मीडिया पर विवादों का हिस्सा बने हैं.

ये भी पढ़ें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : शिव सेना नेता की डिप्टी स्पीकर से मुलाकात, 16 बाग़ियों को अयोग्य घोषित किए जाने की मांग