राजगढ़ पुलिस ने टोल प्लाजा कर्मचारी से मारपीट मामले में दर्ज किया केस, आरोपी की तलाश जारी

घटना को लेकर स्थानीय थाना प्रभारी रामकुमार रघुवंशी ने कहा, "टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने लिखित शिकायत के आधार पर शिकायत दर्ज कराई है. अभी आरोपी को गिरफ्तार किया जाना बाकी है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
राजगढ़ (मध्य प्रदेश):

मध्यप्रदेश की राजगढ़ पुलिस ने एक टोल प्लाजा कर्मचारी के साथ मारपीट करने के मामले में एक आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मारपीट की वारदात टोल प्लाजा में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. घटना के बाद इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसमें दिख रहा है कि आरोपी टोल टैक्स देने से इनकार कर रहा है और उसने टोल कर्मी महिला के साथ बहस शुरू कर दी. उसकी दलील थी कि वह उसी इलाके का एक स्थानीय है, इसीलिए टोल नहीं देगा.

घटना को लेकर स्थानीय थाना प्रभारी रामकुमार रघुवंशी ने कहा, "टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने लिखित शिकायत के आधार पर शिकायत दर्ज कराई है, हमने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354, 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 506 (आपराधिक धमकी) और सार्वजनिक संपत्ति के नुकसान की रोकथाम अधिनियम की धारा 3 के तहत मामला दर्ज किया है. अभी आरोपी को गिरफ्तार किया जाना बाकी है."

वहीं, पीड़ित महिला टोल कर्मी का कहना है कि आरोपी खुद को स्थानीय बताकर टोल नहीं दे रहा था. उसने इसको लेकर सुपरवाइजर को भी बुलाया था. लेकिन उस शख्स ने गुस्से में आकर मुझसे गाली गलौज की, मुझे डराया धमकाया और फिर मेरे साथ मारपीट की. उसने कहा कि इस टोल प्लाजा पर सात महिलाएं काम करती हैं, लेकिन उनकी सुरक्षा के लिए कोई गार्ड नहीं है.

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: BJP ने संकल्प पत्र किया जारी, Congress से कितने अलग भाजपा के वादे