राजस्थान में ट्रेन से टकराई ट्रैक्टर ट्रॉली, टला बड़ा हादसा

श्रीगंगानगर से तिलकब्रिज के लिए ट्रेन रात सवा आठ बजे रवाना हुई थी. ट्रेन को रात 9 बजे सादुलशहर पहुंचना था. इसी दौरान एसडीएस वितरिका की तरफ से आ रही ट्रैक्टर ट्रॉली पटरी के ऊपर से गुजरी और ट्रेन से टकरा गई. टक्कर में ट्रैक्टर ट्रॉली बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

राजस्थान में श्रीगंगानगर तिलकब्रिज ट्रेन से एक ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर हो गई. राहत की बात रही कि इस हादसे में कोई भी घायल नहीं हुआ है.  इस हादसे में ट्रैक्टर ट्रॉली बुरी तरह से चकनाचूर हो गई है. वहीं ट्रेन की तीन बोगियों को भी नुकसान पहुंचा है. ये हादसा श्रीगंगानगर में एसडीएस वितरिका के पास हुआ है. रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार श्रीगंगानगर से तिलकब्रिज के लिए ट्रेन रात सवा आठ बजे श्रीगंगानगर से रवाना हुई थी. ट्रेन को रात 9 बजे सादुलशहर पहुंचना था. इसी दौरान एसडीएस वितरिका की तरफ से आ रही ट्रेक्टर ट्रॉली पटरी के ऊपर से गुजरी और ट्रेन से टकरा गई. टक्कर में ट्रैक्टर ट्रॉली बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. 

मौके से फरार हुआ ड्राइवर

हादसे के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली चला रहा व्यक्ति मौके से फरार हो गया. ट्रैक्टर के पास एक चप्पल और बैग भी मिला है. ट्रैक्टर पर लिखे मोबाइल नंबर पर संपर्क करने पर ट्रैक्टर चलाने वाले व्यक्ति के लापता होने की जानकारी मिली. हादसे के बाद ट्रेन को धीरे-धीरे सादुलशहर स्टेशन तक लाया गया और श्रीगंगानगर से नया इंजन रवाना किया गया.  रात 11 बजे इंजन सादुलशहर पहुंचा. इसके बाद रात करीब बारह बजे ट्रेन को गंतव्य के लिए रवाना किया गया.

Featured Video Of The Day
Haryana Cabinet में किन मंत्रियों को मिल सकती है जगह ? क्या होगा BJP का फॉर्मूला ?