उदयपुर के फार्म हाउस में विशालकाय अजगर पर आ पड़ी आफत, VIDEO देख याद आ जाएगा एनाकोंडा

उदयपुर के फार्म हाउस में एक 8 से 10 फीट लंबा अजगर प्लास्टिक की जाली में फंस गया. अगर समय पर अजगर को बचाया ना जाता तो दम तोड़ देता.

Advertisement
Read Time: 2 mins

उदयपुर के करीब कालारोही के कस्बे में एक अजगर ही आफत में फंस गया. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बड़ा अजगर प्लास्टिक की जाली में फंसा है, जिसे पक्षियों से घरों और फसलों की सुरक्षा में लगाया जाता है.जाली में फंसे अजगर के रेस्क्यू टीम ने आजाद करवाया. अजगर की तस्वीर देखेंगे तो आपको एनाकोंडा फिल्म याद आ जाएगी. फिल्म में दिखाया गया था कि कैसे विशालकाय एनाकोंडा पूरा का पूरा इंसान निगल जाता था. जो सिहरन आपको फिल्म देखने के दौरान महसूस हुई, वही इस अजगर का वीडियो देखकर लोगों को महसूस हो रही है.

रेस्क्यू करने वाले चमन सिंह ने बताया कि उदयपुर शहर के करीब कालारोही के जंगल में एक फार्म हाउस है. वहां से कॉल आया कि अजगर है. वहां पहुंचे तो देखा कि 8 से 10 फीट लंबा अजगर बुरी तरह से पक्षियों को दूर रखने के लिए लगाई गई प्लास्टिक की जाली में फंसा हुआ.

रेस्क्यू टीम ने मशक्कत के बाद जाली से अजगर को आजादा करवाया गया और जंगल में छोड़ा. उन्होंने ये भी बताया कि अजगर को नहीं निकालते तो वहीं दम तोड़ देता. उसको कई जगह चोट भी लगी है.

बता दें कि कुछ दिनों पहले दिल्ली के चंद्र विहार में मंगलवार रात को एक बहुत बड़ा अजगर दिखाई दिया था. इस वजह से लोगों की भीड़ उसे देखने के लिए इकट्ठा हो गई. दिल्ली जैसे शहर में इतना विशाल अजगर दिखना कोई सामान्य बात नहीं थी. इसका वीडियो वायरल हुआ तो देखने वाले हैरान हो गए कि इतना बड़ा अजगर. रात के समय दिखे इस अजगर को लेकर इलाके के लोगों में डर का मौहाल पैदा हो गया था. ( दिल्ली में दिखे अजगर से जुड़ी खबर और वीडियो)

(विपिन सोलंकी की रिपोर्ट)

Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?
Topics mentioned in this article