जम्मू-कश्मीर: कश्मीरी पंडित की हत्या करने वाला आतंकवादी मुठभेड़ में ढेर

पुलवामा में मारे गए आतंकवादी की पहचान आकिब मुश्ताक भट के तौर पर हुई है. वह पहले एचएम (हिजबुल मुजाहिद्दीन) के लिए काम करता था, इन दिनों वह टीआरएफ (द रेजिस्टेंस फ्रंट) के लिए काम कर रहा था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
आतंकवादी आकिब मुश्ताक भट मुठभेड़ में ढेर.
श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में कश्मीरी पंडित संजय शर्मा की हत्या में शामिल एक आतंकवादी को आज सुरक्षा बलों ने मार गिराया. बैंक के सुरक्षा कर्मी संजय शर्मा की रविवार को आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. कश्मीर के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक विजय शर्मा ने बताया कि रातभर चली मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादी की पहचान शर्मा के हत्यारे के तौर पर हुई है.

पुलिस के अनुसार, पुलवामा जिले के पदगामपोरा गांव में सेना और पुलिस द्वारा चलाए गए संयुक्त अभियान के दौरान मुठभेड़ हुई, जिसमें आतंकवादी मारा गया.

Advertisement

पुलिस ने ट्वीट किया, ‘‘ पुलवामा में मारे गए आतंकवादी की पहचान आकिब मुश्ताक भट के तौर पर हुई है. वह पहले एचएम (हिजबुल मुजाहिद्दीन) के लिए काम करता था, इन दिनों वह टीआरएफ (द रेजिस्टेंस फ्रंट) के लिए काम कर रहा था. संजय शर्मा का हत्यारा मारा गया.''

पुलिस के अनुसार, एक बैंक के सुरक्षा कर्मी संजय शर्मा पर पुलवामा जिले के अचन इलाके में रविवार को पूर्वाह्न करीब 11 बजे उनके घर से महज 100 मीटर की दूरी पर नजदीक से गोली चलाई गई, जो उनके सीने में लगी. राहगीर उन्हें एक अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. पुलवामा में उनके पैतृक गांव में सोमवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया.

उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी 'सदाकत खान' किस पार्टी का नेता...? सपा-भाजपा नेताओं संग वायरल हो रहीं फोटो

बता दें आतंकवादी पिछले साल से कश्मीरी पंडितों और गैर-स्थानीय लोगों पर इस तरह के हमले कर रहे हैं. (भाषा इनपुट के साथ)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Water Logging | NEET Paper Leak | सड़क से संसद तक ऐसी तस्वीरें सामने आईं | PM Modi | OM Birla