क्या प्रियंका गांधी वायनाड के लिए बेहतर सांसद होंगी? राहुल गांधी ने कुछ यूं दिया जवाब

पहली बार चुनाव लड़ने जा रही प्रियंका गांधी ने नामांकन दाखिल करने से पहले एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि "यह मेरे लिए एक नई यात्रा है और आप मेरे मार्गदर्शक हैं. मेरे लिए, यह मेरी जिम्मेदारी भी है. आप मेरे परिवार और आपके बीच विश्वास का प्रतीक हैं".

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
वायनाड लोकसभा सीट से राहुल गांधी ने जीत दर्ज की थी.
नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को केरल की वायनाड से लोकसभा उपचुनाव के लिए नामांकन दाखिल कर दिया है. यह प्रियंका गांधी का पहला चुनाव होने जा रहा है. दरअसल लोकसभा चुनाव में वायनाड सीट से उनके भाई राहुल गांधी जीते थे. वह उत्तर प्रदेश की रायबरेली सीट से भी चुनाव जीते थे. उन्होंने अंततः वायनाड सीट खाली कर दी और कांग्रेस ने उपचुनाव में यहां से प्रियंका गांधी को टिकट दिया है.

प्रियंका गांधी के वायनाड से उपचुनाव लड़ने के सवाल पर राहुल गांधी ने कहा कि उम्मीद है कि वो बेहतर सांसद होंगी.  राहुल गांधी से जब पूछा गया क्या वो वायनाड के लिए उनसे अच्छी सांसद साबित होंगी. इस सवाल पर हंसते हुए राहुल गांधी ने कहा कि "यह एक कठिन सवाल है, "मुझे ऐसा नहीं लगता." राहुल गांधी के इस जवाब पर बस में सवार प्रियंका गांधी और कांग्रेस पार्टी के अन्य सदस्य हंसते हुए दिखाई दिए. एक मिनट का ये वीडियो राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Advertisement

मैं वायनाड को मिस करूंगा

वायनाड में प्रचार के दौरान वायनाड से पूर्व लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने कहा कि मैं वायनाड को मिस करूंगा, यही मेरा चेहरा है. जब उनसे पूछा गया कि वायनाड के सांसद के रूप में वह खुद के अलावा किसे चुनेंगे, तो उन्होंने बहन प्रियंका गांधी का नाम लिया. उन्होंने कहा, "इसलिए नहीं कि मैं उन्हें पसंद करता हूं या मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं. लेकिन वह वास्तव में अच्छा काम करेंगी. प्रियंका गांधी की तारीफ करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि "अगर वह तुम्हें पसंद करती है, तो वह कुछ भी करेगी; जो तुम सोच भी नहीं सकते. प्रियंका को वायनाड भी बहुत पसंद आएगा. इस दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि "मुझे उम्मीद है कि मैं वायनाड के लोगों साथ इस रिश्ते को जारी रख पाऊंगी."

Advertisement

Video : Maharshtra Assembly Elections: महायुति की बैठक में नहीं पहुंचे CM Eknath Shinde, मीटिंग हुई स्थगित

Advertisement
Featured Video Of The Day
Cyclone DANA से Bengal से Odisha तक दहशत, क्या बोले मौसम विभाग के DG?
Topics mentioned in this article