हरियाणा पेशी के लिए आया था यूपी का नामी कैदी, महिला मित्र स्कूटी पर लेकर हुई फरार, देखती रही पुलिस

आरोपी उस समय भागा जब यूपी की पुलिस आरोपी को मथुरा जेल से जिला पलवल के हसनपुर थाने के दर्ज एक मामले में पेश करने के लिए होडल की अदालत में लेकर आई थी.

Advertisement
Read Time: 11 mins
नई दिल्ली:

हरियाणा और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कई अपराधों को अंजाम देने वाला एक अपराधी हरियाणा में पेशी के बाद वापस जाते समय पुलिस कस्टडी से फरार हो गया. घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार पलवल, होडल में नेशनल हाईवे नम्बर 19 पर स्थित हरियाणा टूरिज्म डबचिक से यूपी पुलिस से नामी अपराधी को एक महिला मित्र स्कूटी पर बैठाकर भगा ले गई और पुलिस देखती रह गई. यह आरोपी उस समय भागा जब यूपी की पुलिस आरोपी को मथुरा जेल से जिला पलवल के हसनपुर थाने के दर्ज एक मामले में पेश करने के लिए होडल की अदालत में लेकर आई थी.

यूपी पुलिस के तीन जवानों की मौजूदगी में हो गया फरार

होडल थाना प्रभारी जसवीर सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि यूपी के मथुरा जेल में बंद होडल के गांव भिडुकी निवासी आरोपी अनिल उर्फ ट्यूनकल यूपी के जिला मथुरा की जेल में कई मामलों में बंद था. जिसको यूपी पुलिस जेल से होडल की अदालत में हसनपुर थाने के 307 के एक मामले पेस करने के लिए लेकर आई थी और अदालत में पेश करने के बाद वापिस मथुरा लेकर जा रही थी. जिसमे यूपी पुलिस के तीन पुलिस कर्मचारी मौजूद थे. 

कई टीम आरोपी और उसके महिला मित्र की कर रही है तलाश

जिसमे एएसआई ज्ञान सिंह,सिपाही विवेकानंद और दलीप कुमार मौजूद थे. जैसे ही यह पुलिस कर्मी आरोपी को नेशनल हाईवे 19 पर डबचिक के सामने लेकर पहुंचे. तो वहां स्कूटी पर सवार  होकर एक महिला मित्र आई और पुलिस को चकमा देकर आरोपी को स्कूटी पर बैठाकर भगा ले गई. थाना प्रभारी जसवीर सिंह ने बताया है कि यूपी पुलिस के तीनों पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ लापरवाही बरतने का मामला दर्ज कर लिया है साथ ही भागे आरोपी और उसको भागने वाली महिला मित्र के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई है और जल्द से जल्द आरोपी के गिरफ्तार किया जाएगा.

Advertisement

ये भी पढ़ें-:

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: Dushyant Chautala को कैसे हरियाणा की 'चाबी' दिलाएंगे Chandrashekhar Azad?
Topics mentioned in this article