प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांच अक्टूबर को करेंगे हिमाचल प्रदेश का दौरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) बिलासपुर में बने एम्स (AIIMS)  उद्घाटन करेंगे. इसके बाद कुल्लू के लिए रवाना होंगे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) 5 अक्टूबर को हिमाचल प्रदेश के दौरे पर जाएंगे. पीएम मोदी बिलासपुर में बने AIIMS अस्पताल का उद्घाटन करेंगे. इसके बाद पीएम कुल्लू के लिए रवाना होंगे.पहाड़ी राज्य हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे चुनावी सरगर्मियां बढ़ती ही जा रही है. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ( Narendra Modi) 5 अक्टूबर को हिमाचल प्रदेश के दौरे पर जाएंगे.

पीएम मोदी बिलासपुर (Bilaspur) में बने एम्स (AIIMS)  उद्घाटन करेंगे. इसके बाद पीएम कुल्लू के लिए रवाना होंगे. यहां वह अंतरराष्ट्रीय दशहरा उत्सव का शुभारंभ करेंगे. साथ ही उनका बिजली महादेव जाने का कार्यक्रम भी है.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 सितंबर को हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के पड्डल मैदान में एक रैली को वर्चुअली संबोधित किया. इस रैली को 'युवा संकल्प रैली' (Yua Sankalp Rally) नाम दिया गया था. इसकी खास बात यह थी कि  क्यूआर कोड (QR Code) स्कैन होने के बाद ही इसमें लोगों को प्रवेश मिला था. इस रैली के लिए बीजेपी (BJP) के युवाओं का संगठन भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) हर सदस्य को कार्ड जारी किया था.

ये भी पढ़ें :

Video:सभी के लिए स्वास्थ्यः भविष्य में साथ आगे बढ़ने की जरूरत

Featured Video Of The Day
Marital Rape को लेकर Supreme Court में दाखिल सरकार के हलफ़नामे में क्या है? | NDTV India