मध्य प्रदेश के राजगढ़ सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत, राष्ट्रपति और सीएम मोहन यादव ने जताया दुख

राष्ट्रपति ने एक्स पर लिखा, "मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में हुई सड़क दुर्घटना में अनेक लोगों की मृत्यु का समाचार बहुत ही दुखदाई है, अपने स्वजनों को खोने वाले परिवारों के प्रति मैं गहन शोक संवेदना व्यक्त करती हूं और घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं."

Advertisement
Read Time: 2 mins
ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से हुआ सड़क हादसा

मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के पिपलोधीजाद में रविवार देर रात ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में चार बच्चों समेत 13 लोगों की मौत हो गयी और 15 अन्य घायल हो गए. इस सड़क हादसे पर देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने भी दुख जताया. राष्ट्रपति ने एक्स पर लिखा, "मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में हुई सड़क दुर्घटना में अनेक लोगों की मृत्यु का समाचार बहुत ही दुखदाई है, अपने स्वजनों को खोने वाले परिवारों के प्रति मैं गहन शोक संवेदना व्यक्त करती हूं और घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं."

Advertisement

एमपी सीएम मोहन यादव ने सड़क हादसे को बताया दुखद

मध्य प्रदेश सीएम मोहन यादव ने भी एक्स पर लिखा कि राजगढ़ जिले के पीपलोदी रोड पर ट्रैक्टर ट्राली पलटने से राजस्थान के झालावाड़ जिले के 13 लोगों की असमय मृत्यु का समाचार अत्यंत दुखद है. कैबिनेट में साथी श्री @bjpnspbiaora जी सहित कलेक्टर एवं एसपी राजगढ़ मौके पर उपस्थित है. हम राजस्थान सरकार के संपर्क में हैं और राजस्थान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है. घायलों का इलाज जिला अस्पताल, राजगढ़ में जारी है साथ ही गंभीर रूप से घायल कुछ मरीजों को भोपाल रेफर किया गया है. बाबा महाकाल से प्रार्थना है कि दिवंगतों की पुण्यात्मा को अपने चरणों में स्थान प्रदान करें. शोकाकुल परिजनों के साथ मेरी गहरी संवेदनाएं हैं, घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना है.

Advertisement
Advertisement

राजगढ़ के जिलाधिकारी हर्ष दीक्षित ने ‘पीटीआई-भाषा' को फोन पर बताया कि घायलों में से 13 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं दो लोगों को सिर और छाती पर चोट लगने के कारण बेहतर उपचार के लिए भोपाल भेजा गया है.  उन्होंने कहा, ‘‘मृतक संख्या बढ़ने का अनुमान नहीं है क्योंकि गंभीर रूप से घायल दो लोगों की हालत खतरे से बाहर है.'' स्थानीय निवासियों ने बताया कि ये लोग राजस्थान से आई एक बारात में शामिल थे.

Advertisement

(भाषा इनपुट्स के साथ)

Featured Video Of The Day
भोपाल कलेक्टर ने बताया स्कूलों की मनमानी पर कैसे लगाएंगे लगाम