मुंबई में बिजली कटौती ने की 'नींद हराम', गुस्साए लोगों ने ट्वीट कर जताई नाराजगी

यूजर की लगातार ट्वीट के बाद अडानी इलेक्ट्रिसिटी ने ट्वी़ट किया कि उनकी टीम चार घंटे में बिजली आपूर्ति बहाल करने की कोशिश कर रही है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
मुंबई में बिजली कटौती ने की 'नींद हराम'
मुंबई:

मुंबई में इन दिनों लोगों को बिजली कटौती का सामना करना पड़ रहा है. शहर के आसपास के इलाकों में सोमवार को एक घंटे से अधिक समय तक बिजली गुल रहने के बाद मुंबई के कई हिस्सों में आज फिर बिजली कटौती देखने को मिली. बिजली कटौती से गुस्साए लोगों ने ट्विटर पर अपनी नाराजगी जाहिर की और अपनी समस्या के संबंध में कई ट्वीट किए. कुछ लोगों का दावा था कि पूरी रात बिजली नहीं थी. 

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा कि खार वेस्ट में दोपहर 12.45 बजे से बिजली कटौती. अब लगभग 2 घंटे हो गए हैं! अन्य मेट्रो शहरों की तुलना में, मुंबई में बिजली के शुल्क बहुत अधिक हैं. बेहतर सेवाओं की अपेक्षा करें. क्या कोई इस पर गौर कर सकता है. कृपया अविलंब बिजली बहाल करें !!

यूजर की लगातार ट्वीट के बाद अडानी इलेक्ट्रिसिटी ने ट्वी़ट किया कि उनकी टीम चार घंटे में बिजली आपूर्ति बहाल करने की कोशिश कर रही है. रुकावट "ब्रेकडाउन का परिणाम" है. बता दें कि अडानी इलेक्ट्रिसिटी बिजली आपूर्ति फर्म में से एक है. 

Advertisement

वहीं टाटा पावर ने कल कहा था कि ग्रिड संतुलन बनाए रखने के लिए लोड शेडिंग शुरू की जा सकती है. महाराष्ट्र स्टेट इलेक्ट्रिसिटी ट्रांसमिशन कंपनी लिमिटेड (MSETCL) लाइन के सक्रिय होने के बाद बिजली बहाल कर दी जाएगी.
 

ये भी पढ़ें-

कांग्रेस-प्रशांत किशोर की वार्ता फिर क्यों विफल हो गई : जानें इनसाइड स्टोरी
VIDEO: कराची यूनिवर्सिटी के बाहर महिला आत्मघाती हमलावर ने खुद को उड़ाया
"नफरत भरी तबाही का उन्माद ..." : पूर्व नौकरशाहों ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी

Advertisement

ये भी देखें-दिल्ली में नफरत के बीच भाईचारे की मिसाल पेश कर रहे हनुमान मंदिर के सेवादार युसूफ

Featured Video Of The Day
Gurpatwant Pannun Case: अमेरिकी न्याय विभाग ने पूर्व भारतीय खुफिया अधिकारी पर लगाए आरोप
Topics mentioned in this article