आजम खान के नाम का शिलापट तोड़ने वाले को पुलिस ने किया गिरफ़्तार

रविवार को फरहत अली खान नामक व्यक्ति ने हथौड़े से शिलालेख को तोड़ डाला और उसका वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर प्रसारित भी किया था.

Advertisement
Read Time: 14 mins
रामपुर:

रामपुर जिले में समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक आजम खान और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नाम का शिलापट हथौड़े से तोड़ने और उसका वीडियो बनाकर प्रसारित करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने सोमवार को बताया कि रामपुर शहर में बापू मॉल के बाहर लगे शिलापट पर तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और नगर विकास मंत्री रहे आजम खान का नाम लिखा था. रविवार को फरहत अली खान नामक व्यक्ति ने हथौड़े से शिलालेख को तोड़ डाला और उसका वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर प्रसारित भी कर दिया.

वीडियो वायरल होने पर जिला प्रशासन हरकत में आया नगर पालिका के बाबू की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर फरहत अली खान को गिरफ्तार किया. जानकारी के अनुसार अली खान भाजपा कार्यकर्ता हैं और मुस्लिम महासंघ के नाम से अपना संगठन भी चलाता है.

साहिल गहलोत को उस मंदिर ले जाया गया जहां उसने निक्की संग की थी शादी : सूत्र

उन्होंने बताया कि इस संबंध में अली खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. फरहत अली खान ने संवाददाताओं से कहा कि आजम खान ने लोगों के घर तोड़े हैं. वह जिला प्रशासन से निवेदन करेगा कि खान के नाम के जितने भी शिलापट हैं उन्हें हटवा दे.

Advertisement

अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया रामपुर शहर में बापू मॉल एक कमर्शियल मॉल है, उसका उद्घाटन तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने किया था. उद्घाटन का शिलालेख वहां लगा हुआ था. जिसपर तत्कालीन मुख्यमंत्री और आजम खान का नाम था. लेकिन इसे अली खान ने तोड़ दिया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections: BJP और Congress का Manifesto, किसका देगी जनता साथ? | NDTV Cafe
Topics mentioned in this article