PM मोदी ने कर्नाटक चुनाव में जीत पर कांग्रेस पार्टी को दी बधाई

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को जीत मिली है. पार्टी ने 224 सदस्यों वाले विधानसभा में पूर्ण बहुमत प्राप्त किया है.

PM मोदी ने कर्नाटक चुनाव में जीत पर कांग्रेस पार्टी को दी बधाई

एक अन्य ट्वीट में पीएम मोदी ने कहा कि उन सभी को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने कर्नाटक चुनाव में हमारा साथ दिया

नई दिल्ली:

Karnataka Election Results 2023: कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर बधाई दी है. उन्होंने कहा कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में जीत के लिए कांग्रेस पार्टी को बधाई. लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए मेरी शुभकामनाएं.साथ ही उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि उन सभी को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने कर्नाटक चुनाव में हमारा समर्थन किया है. मैं भाजपा कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत की सराहना करता हूं.  हम आने वाले समय में और भी अधिक ताकत के साथ कर्नाटक की सेवा करेंगे.

वहीं राज्य के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने भी हार स्वीकार कर ली हैं. कर्नाटक सीएम बोम्मई ने हार कबूल करते हुए कहा, "हम मंज़िल तक नहीं पहुंच पाए..." कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने साथ ही कहा, "सभी परिणाम आने के बाद हम विस्तृत विश्लेषण करेंगे और एक राष्ट्रीय राजनीतिक दल के रूप में हम विभिन्न स्तरों पर अपनी कमियों को देखेंगे उसमें सुधार करेंगे और इसे पुनर्गठित कर लोकसभा चुनाव में वापसी करेंगे".

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत तय नजर आने के बाद शनिवार को प्रदेश की जनता का आभार जताया और कहा कि यह देश को जोड़ने वाली राजनीति की जीत है. कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए धुआंधार प्रचार करने वाली प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, ‘‘कांग्रेस पार्टी को ऐतिहासिक जनादेश देने के लिए कर्नाटक की जनता को तहे दिल से धन्यवाद. ये आपके मुद्दों की जीत है. यह कर्नाटक की प्रगति के विचार को प्राथमिकता देने की जीत है. यह देश को जोड़ने वाली राजनीति की जीत है.''

ये भी पढ़ें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com