PM मोदी रविवार को जाएंगे वाराणसी, 6600 करोड़ की योजनाओं की देंगे सौगात

PM Modi Varanasi Visit: बीजेपी कार्यकर्ताओं के अलावा स्थानीय लोग भी पीएम के आगमन को लेकर बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं. वाराणसी की सड़कों पर प्रधानमंत्री मोदी के 10 हाथों वाला बैनर भी जगह-जगह लगाया गया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
PM Modi Varanasi Visit: पीएम वाराणसी की जनता को संबोधित करेंगे
वाराणसी:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 अक्टूबर को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में जाएंगे. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी में कई परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी की जनता को संबोधित भी करेंगे. पीएम मोदी के वाराणसी आगमन को लेकर लोगों में उत्साह का माहौल है.

बीजेपी कार्यकर्ताओं के अलावा स्थानीय लोग भी प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं. वाराणसी की सड़कों पर प्रधानमंत्री मोदी के 10 हाथों वाला बैनर भी जगह-जगह लगाया गया है. इस बैनर में पीएम मोदी को युग पुरुष के तौर पर दिखाया गया है.

बैनर में प्रधानमंत्री मोदी स्वच्छता अभियान का संदेश दे रहे हैं. उनके एक हाथों में श्री राम मंदिर को दिखाया गया है तो अन्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाई गई योजनाओं की झलक देखने को मिल रही है. मेक इन इंडिया से लेकर, आर्टिकल 370, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, डिजिटल इंडिया, स्मार्ट सिटी मिशन, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना जैसी योजनाएं इस बैनर में प्रदर्शित की गई हैं.

Advertisement

प्रधानमंत्री मोदी के वाराणसी दौरे को लेकर भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष अमन सोनकर ने शनिवार को आईएएनएस से बात की उन्होंने बताया कि 20 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी आ रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी के आगमन को लेकर जिला स्तर के भाजपा कार्यकर्ता व स्थानीय लोगों में उत्साह का माहौल है. मैंने प्रधानमंत्री मोदी द्वारा चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं को लेकर एक विशेष तौर पर बैनर तैयार किया है. इस बैनर के माध्यम से हम उनकी योजनाओं और क्षमता को प्रदर्शित कर रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी युगपुरुष हैं. क्योंकि, युगपुरुष 400 से 500 साल में एक बार जन्म लेते हैं. जिस तरह से प्रधानमंत्री मोदी ने विदेशों में भारत को मान-सम्मान दिलाया है, जिस तरह से उन्होंने विदेशों में सनातन को उच्च शीर्ष पर रखने का काम किया है. यह एक युगपुरुष ही कर सकता है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक युगपुरुष हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bomb Threat: एक दिन में 30 विमानों को बम से उड़ाने की धमकी, यात्रियों में अफरा-तफरी | Flight Threats
Topics mentioned in this article