PM मोदी 25 सितंबर को MP-राजस्‍थान के दौरे पर, कल वाराणसी में अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट ग्राउंड का करेंगे शिलान्‍यास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 सितंबर को मध्‍य प्रदेश और राजस्‍थान का दौरा करेंगे. इससे पहले शनिवार को पीएम मोदी का अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे का भी कार्यक्रम है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
PM मोदी राजस्‍थान दौरे पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि देंगे. (फाइल)
नई दिल्‍ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 25 सितंबर को मध्‍य प्रदेश और राजस्‍थान के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान पीएम मोदी भोपाल और जयपुर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. दोनों ही राज्‍यों में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में इन राज्‍यों में बीजेपी की यात्राएं लगातार जारी हैं. पीएम मोदी के दौरे के दौरान इन यात्राओं का भी समापन होगा. वहीं चुनावी राज्‍यों के दौरे से पहले पीएम मोदी शनिवार को वाराणसी का दौरा करेंगे और विभिन्‍न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. 

पीएम मोदी मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 25 सितंबर को सुबह साढे़ 11 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान राज्‍य में बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्राओं का समापन होगा. 

मध्‍य प्रदेश के बाद पीएम मोदी जयपुर जाएंगे. इसी दिन पंडित दीनदयाल उपाध्‍याय की जयंती भी है. ऐसे में पीएम मोदी पौने तीन बजे पंडित दीनदयाल उपाध्याय को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि देंगे. इसके बाद पौने चार बजे जयपुर में जनसभा होगी और इसी दौरान राज्‍य में बीजेपी की जन आक्रोश यात्राओं का समापन होगा. 

पीएम मोदी का वाराणसी दौरा कल 
इससे पहले, पीएम मोदी शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर रहेंगे. इस दिन दोपहर डेढ़ बजे पीएम मोदी वाराणसी में अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट ग्राउंड का शिलान्‍यास करेंगे. इसके बाद दोपहर साढे़ तीन बजे नारी शक्ति वंदन अधिनियम के पास होने पर पीएम मोदी के अभिनंदन का कार्यक्रम रखा गया है, जिसमें भी पीएम मोदी मौजूद रहेंगे. वहीं सवा चार बजे काशी संसद संस्‍कृति महोत्‍सव की शुरुआत और अटल आवासीय विद्यालय का पीएम मोदी उद्घाटन करेंगे. 

ये भी पढ़ें :

* महिला आरक्षण बिल को लेकर BJP मुख्यालय में PM मोदी का भव्य स्वागत
* बुके दिया, शॉल पहनाई...राज्यसभा में महिला आरक्षण बिल पास होने पर ऐसे जताया PM मोदी का आभार
* Women's Reservation Bill: संसद के दोनों सदनों से महिला आरक्षण बिल पास होने पर किसने क्या कहा? यहां पढ़ें

Featured Video Of The Day
वर्ली हिट एंड रन केस : सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा किसी को बख़्शा नहीं जाएगा
Topics mentioned in this article