गुजरात में आज चुनावी सोमवार : प्रचार में राहुल गांधी की एंट्री, PM मोदी करेंगे 3 रैलियां; केजरीवाल का रोड शो

गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर प्रचार ने जोर पकड़ लिया है. बीजेपी उम्मीदवारों के समर्थन में PM नरेंद्र मोदी की रैलियां होनी हैं तो वहीं राहुल गांधी भी दो रैलियां कर कांग्रेस के लिए वोट मांगेंगे. साथ ही आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल भी रोड शो कर अपने पक्ष में मतदान की अपील करते नजर आएंगे. 

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर प्रचार ने जोर पकड़ लिया है. प्रदेश की सत्ता पर काबिज होने के लिए सत्ताधारी बीजेपी के साथ ही कांग्रेस और आम आदमी पार्टी भी पूरा जोर लगा रही है. सोमवार को गुजरात के चुनावी मैदान में तीनों ही दलों के तीन बड़े नेता रैलियों को संबोधित करेंगे.

बीजेपी उम्मीदवारों के समर्थन में PM नरेंद्र मोदी की रैलियां होनी हैं तो वहीं राहुल गांधी भी दो रैलियां कर कांग्रेस के लिए वोट मांगेंगे. साथ ही आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल भी रोड शो कर अपने पक्ष में मतदान की अपील करते नजर आएंगे.

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य में तीन विजय संकल्प सम्मेलन रैलियों को संबोधित करेंगे.
पीएम मोदी की सोमवार को पहली रैली सुरेंद्रनगर में सुबह 11 बजे, अगली दोपहर 1 बजे जबूसर और फिर नवसारी में करीब 3 बजे होगी. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अगले महीने होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले सोमवार को राज्य के द्वारका, सोमनाथ, जूनागढ़ और कच्छ जिलों में चार जनसभाएं करेंगे.

Advertisement

कांग्रेस नेता राहुल गांधी 21 नवंबर को गुजरात में राजकोट और सूरत के महुवा में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे. राहुल गांधी वर्तमान में ‘भारत जोड़ो यात्रा' का नेतृत्व कर रहे हैं, जो इस समय महाराष्ट्र से गुजर रही है और यह 20 नवंबर को मध्य प्रदेश में प्रवेश करेगी. पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार से परहेज किया था, पहली बार राजकोट और सूरत में दो सार्वजनिक रैलियों को संबोधित करेंगे.

Advertisement

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 20 , 21, 22 नवंबर को गुजरात दौरे पर हैं.  21 नवंबर को शाम 5:00 बजे अमरेली में रोड शो में भाग लेंगे. साथ ही 22 नवंबर को दोपहर 2:00 बजे खंभालिया में जनसभा को सम्बोधित करेंग. शाम 5:00 बजे सूरत में रोड शो में भाग लेंगे और रात 9:00 बजे सूरत में जनसभा को भी सम्बोधित करेंगे.
ये भी पढ़ें:- 
पुणे-बेंगलुरु हाईवे पर बड़ा हादसा: एक दूसरे से भिड़ीं 48 गाड़ियां, राहत-बचाव कार्य शुरू - रिपोर्ट
"एक दिन ऐसा आएगा जब..." सभा के दौरान 'मोदी-मोदी' के नारे लगने पर अरविंद केजरीवाल ने कहा

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: मुंबईकरों को बड़ा तोहफा, पहली अंडरग्राउंड मेट्रो का किया उद्घाटन