"नरेंद्र ने कड़ी मेहनत की ताकि भूपेंद्र रिकॉर्ड तोड़ सके": गुजरात जीत पर बोले पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विधानसभा चुनाव में रिकॉर्ड-तोड़ जनादेश के लिए आज गुजरात की जनता को धन्यवाद दिया. 

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विधानसभा चुनाव में रिकॉर्ड-तोड़ जनादेश के लिए आज गुजरात की जनता को धन्यवाद दिया. पार्टी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 'मैंने गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि इस बार नरेंद्र मोदी का रिकॉर्ड (2002 में 127 सीटों का) तोड़ना है. भूपेंद्र रिकॉर्ड तोड़ सके इस कारण नरेंद्र ने मेहनत किया. प्रधानमंत्री ने कहा, "आज, भूपेंद्र-भाई पटेल ने 2 लाख से अधिक मतों से अपनी सीट जीती - यह अभूतपूर्व है - 2 लाख मतों से एक विधानसभा सीट जीतना बड़ी बात है लोकसभा चुनाव में भी यह करना आसान नहीं होता है. 

पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात में नरेंद्र-भूपेंद्र ने रिकॉर्ड तोड़ने का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है. भाजपा को मिला जनसमर्थन नए भारत की आकांक्षाओं का प्रतिबिम्ब है. भाजपा को मिला जनसमर्थन भारत के युवाओं की ‘युवा सोच' का प्रकटीकरण है. भाजपा को मिला जनसमर्थन गरीब, शोषित, वंचित, आदिवासियों के सशक्तिकरण के लिए मिला समर्थन है.

पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा को मिला जनसमर्थन नए भारत की आकांक्षाओं का प्रतिबिम्ब है. भाजपा को मिला जनसमर्थन भारत के युवाओं की ‘युवा सोच' का प्रकटीकरण है. उन्होंने कहा कि भाजपा को मिला जनसमर्थन गरीब, शोषित, वंचित, आदिवासियों के सशक्तिकरण के लिए मिला समर्थन है.भाजपा के प्रति ये स्नेह देश के अलग अलग राज्यों के उपचुनाव में भी दिख रहा है. यूपी के रामपुर में भाजपा को जीत हासिल हुई है. बिहार के उपचुनावों में भाजपा का प्रदर्शन आने वाले दिनों का स्पष्ट संदेश कर रहा है.
 

Advertisement

ये भी पढ़ें- 

Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India
Topics mentioned in this article