"नई दुकान में पुराना माल..." : PM मोदी ने NDA सांसदों से मुलाकात में विपक्ष पर साधा निशाना

पीएम मोदी ने संसदीय दल की बैठक में सांसदों से पूरे देश में भ्रष्टाचार भारत छोड़ो, परिवारवाद भारत छोड़ो अभियान चलाने को कहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को राजस्थान, महाराष्ट्र और गोवा के एनडीए सांसदों से मिले. पीएम ने राजस्थान के सांसदों से कहा कि भारत के विकास के लिए राजस्थान का चुनाव जीतना जरूरी है. उन्होंने बीजेपी के लोकसभा और राज्य सभा सांसदों से कहा कि सभी को एक होकर और मिलकर काम करने की जरूरत है. राजस्थान में किसी भी सरकार के इतने खराब हालात नहीं रहे, जितने अभी हैं.

पीएम मोदी ने एक बार फिर विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वे निजी तौर पर किसी भी तरह की वंशवादी राजनीति के खिलाफ हैं. 'इंडिया' कुछ और नहीं, यूपीए का बदला हुआ नाम है, यह नई दुकान में पुराना सामान है.

प्रधानमंत्री ने महाराष्ट्र के सांसदों से कहा कि देश की समृद्धि के लिए महाराष्ट्र का समृद्ध होना जरूरी है. उन्होंने कहा कि वहां बीजेपी, शिवसेना और एनसीपी तीनों पार्टियों का मिलकर काम करना जरूरी है और उन्हें सभी से जुड़ना चाहिए. पीएम ने सभी सांसदों से अपील की कि वे वंशवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण के खिलाफ 'भारत छोड़ो कार्यक्रम' चलाएं.

बुधवार को 'भारत छोड़ो आंदोलन' के 81 साल पूरे हो रहे हैं. बीजेपी ने अपने सभी सांसदों को सुबह 10 बजे संसद भवन में गांधी प्रतिमा के पास इकट्ठा होने को कहा है. पीएम मोदी ने संसदीय दल की बैठक में सांसदों से पूरे देश में अभियान चलाने को कहा है. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार भारत छोड़ो, परिवारवाद भारत छोड़ो अभियान चलाया जाए.

बीजेपी आने वाले लोकसभा चुनाव में परिवारवाद और भ्रष्टाचार को बड़ा मुद्दा बनाएगी. इसी के लिए बुधवार से यह देशव्यापी अभियान शुरू किया जाएगा.
 

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza युध्द का एक साल, इज़रायल के हमले रुकने का नाम नहीं | NDTV India
Topics mentioned in this article