गुरुवार को PM मोदी का असम दौरा, दीपू में शांति और विकास रैली को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को असम के दौरे पर रहेंगे. पीएम मोदी सुबह साढ़े ग्यारह बजे दीपू में शांति और विकास रैली को संबोधित करेंगे. वहीं दोपहर करीब ढाई बजे डिब्रूगढ़ में असम मेडिकल कॉलेज में कैंसर अस्पताल का लोकार्पण भी करेंगे.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को असम के दौरे पर रहेंगे. पीएम मोदी सुबह साढ़े ग्यारह बजे दीपू में शांति और विकास रैली को संबोधित करेंगे. वहीं दोपहर करीब ढाई बजे डिब्रूगढ़ में असम मेडिकल कॉलेज में कैंसर अस्पताल का लोकार्पण भी करेंगे. प्रधानमंत्री तीन बजे खनीकर मैदान में कैंसर अस्पतालों की आधारशिला तथा लोकार्पण करेंगे. बताते चलें कि शनिवार को प्रधानमंत्री ने केंद्रीय मंत्री सर्वानंद सोनोवाल द्वारा आयोजित रोंगाली बिहू कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया था.

बताते चलें कि रविवार को घोषित जीएमसी चुनाव में बीजेपी और असम गण परिषद गठबंधन ने प्रचंड जीत हासिल की ही. इस चुनाव में विपक्षी दल कांग्रेस का खाता भी नहीं खुल सका. भाजपा के तीन उम्मीदवार निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं..पार्टी को कुल 52 सीट मिली हैं जबकि अगप को छह सीट मिली हैं.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने इस जीत के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को बधाई दी और इस जनादेश के लिए राज्य की जनता को धन्यवाद दिया.

मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘धन्यवाद गुवाहाटी. इस सुंदर शहर के लोगों ने असम-भाजपा को विकास का एजेंडा चलाते रहने के लिए अभूतपूर्व बहुमत दिया है. उन्होंने मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा के नेतृत्व वाली राज्य सरकार की कड़ी मेहनत को भी आशीर्वाद दिया है. कड़ी मेहनत के लिए मैं सभी भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रति आभार व्यक्त करता हूं.'' प्रधानमंत्री के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए सरमा ने लिखा, ‘‘आदरणीय प्रधानमंत्री जी आपकी बधाई और शुभकामनाओं के लिए हम आपके कृतज्ञ हैं. यह आपके दृष्टिकोण और पूर्वोत्तर में विकास कार्यों का परिणाम है.'' पूर्व मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने भी जीएमसी चुनाव में जीत के लिए भाजपा और अगप को बधाई दी.
ये भी पढ़ें- 

Advertisement

PM मोदी के कार्यक्रम में नहीं पहुंचे उद्धव ठाकरे, 80 साल की महिला शिवसैनिक से उनके घर जाकर मिले

Advertisement

प्रशांत किशोर के साथ को कांग्रेस की हां या ना? आज बैठक में हो सकता है फैसला

Video :मस्जिद में पुलिस की इजाजत से तय डेसिबल लेवल पर लाउडस्पीकर बजाया जाए तो स्वागत करेंगे : MNS

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?
Topics mentioned in this article