ग्रेटर नोएडा के फ्लैट में अचानक गिरा छत का प्लास्टर, बच्चे के सिर और हाथ में आई चोट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो सिटी 1 सोसायटी के पांचवें एवेंयू के एक फ्लैट का है जहां बेडरुम की छ्त का प्लास्टर भरभरा कर बेड पर गिर गया. बच्चा इसी के पास खड़ा था और छत का प्लास्टर गिरने के बाद बच्चे के हाथ और सिर में चोट आई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसाइटी की बाहर से दिखने वाली चमचमाती इमारतों की चमक के पीछे का सच यहां रह रहे लोगों को ही पता है. इन चमचमाती इमारतों में जो निर्माण सामग्री लगाई गई है वो इतनी घटिया है कि यहां का प्लास्टर भी उखड़ने लगा है. ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौर सिटी 1 सोसाइटी के फ्लैट की छत का प्लास्टर टूटकर एक बच्चे के ऊपर गिर गया. घटना के बाद बच्चे के हाथ और सिर में चोट आई है. परिवार के एक सदस्य ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो सिटी 1 सोसायटी के पांचवें एवेंयू के एक फ्लैट का है जहां बेडरुम की छ्त का प्लास्टर भरभरा कर बेड पर गिर गया. बच्चा इसी के पास खड़ा था और छत का प्लास्टर गिरने के बाद बच्चे के हाथ और सिर में चोट आई. बच्चे के परिजनो ने बिल्डर पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

ग्रेटर नोएडा वेस्ट का यह पहला मामला नहीं है,  इससे पहले भी कई सोसाइटी में ऐसे हादसे सामने आ चुके हैं. अजनारा होम्स में जे-1902 फ्लैट में प्लास्टर गिरने 9 साल बच्च घायल हो गया था. ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित पंचशील ग्रीन सोसाइटी के फ्लैट नंबर C 3-901 में  प्लास्टर गिरने से एक लड़की के पैर में चोट आई थी. सोसाइटी के लोगों का कहना है कि बिल्डर द्वारा सही तरीके से कार्य नहीं किए जाने का खामियाजा फ्लैट मालिकों को भुगतना पड़ता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ram Rahim Parole: 20 दिन की पैरोल पर जेल से बाहर आएगा गुरमीत राम रहीम
Topics mentioned in this article