हंगामे के बीच जब PM मोदी ने विपक्षी सांसद को पिलाया पानी

पीएम मोदी कांग्रेस के सांसद हिबी ईडन की ओर पानी का ग्लास बढ़ाया और उन्होंने पीएम मोदी के हाथ ले पानी का ग्लास लेकर इस पी लिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

लोकसभामें राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब देने के लिए जैसे ही PM मोदी ने बोलना शुरू किया तो विपक्षी सांसदों ने हंगामा शुरु कर दिया. कांग्रेस के सांसद वेल में आए गए और जोर-जोर से नारेबाजी करने लगे. लेकिन इनसब के बीच लोकसभा में प्रधानमंत्री ने एक अलग तरह के राजनीतिक संस्कार की बानगी पेश की है, जिसकी अब चर्चा हो रही है.

प्रधानमंत्री ने बेल में नारेबाज़ी कर रहे विपक्ष के सांसदों को प्यार से पानी पिलाया, ये उस हुआ जब वक्त विपक्ष के तमाम सांसद प्रधानमंत्री के भाषण में नारेबाज़ी कर बाधा डाल रहे थे. नारेबाजी के कारण एक बार पीएम मोदी को अपना भाषण बीच में रोकना भी पड़ा था. लोकसभा स्पीकर के बार-बार कहने पर भी विपक्ष के नेताओं को हंगामा जारी रहा.

सदन में नारेबाजी के बीच पीएम मोदी ने पानी का ग्लास वेल में नारेबाजी कर रहे कांग्रेस सांसद मणिक्कम टैगोर की ओर बढ़ाया. लेकिन उन्होंने पानी का ग्लास लेने से इनकार कर दिया, फिर पीएम मोदी कांग्रेस के सांसद हिबी ईडन की ओर पानी का ग्लास बढ़ाया और उन्होंने पीएम मोदी के हाथ ले पानी का ग्लास लेकर इस पी लिया.

पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना
विपक्षी सांसदों के हंगामे और नारेबाजी के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज हिंदुओं पर झूठा आरोप लगाने की साजिश हो रही है, गंभीर षड्यंत्र हो रहा है. ये कहा गया कि हिंदू हिंसक होते है. ये हैं आपके संस्कार, ये है आपका चरित्र, ये है आपकी सोच, ये है आपकी नफरत. इस देश के हिंदुओं के साथ ये कारनामे. ये देश शताब्दियों तक इसे भूलने वाला नहीं है. 

ये भी पढ़ें:-
बायो फ्यूल और एथेनॉल पर हमारी सरकार का फोकस : Infrashakti Awards में बोले हरदीप सिंह पुरी

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: Puri में पहांडी समारोह शुरू, देवता रथ यात्रा के लिए रथ पर सवार