"हमारी सबसे बड़ी ताकत...": पीएम मोदी ने चुनावी नतीजों से पहले की कार्यकर्ताओं की सराहना

एग्जिट पोल्स के निचोड़ NDTV पोल ऑफ पोल्स के अनुसार एनडीए लोकसभा चुनाव में 365 तक सीटें जीत सकती हैं. हालांकि एग्जिट पोल्स के ये नतीजे कितने सही साबित होते हैं, ये 4 जून को साफ हो जाएगा.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के कार्यकर्ताओं की सराहना की है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक्स पर एक पोस्ट कर लिखा, मैं एनडीए के हर कार्यकर्ता की सराहना करना चाहता हूं. भीषण गर्मी का सामना करते हुए, लोगों को हमारे विकास के एजेंडे को बारीकी से समझाने, मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करने के लिए... मैं उनकी सराहना करता हूं. हमारे कार्यकर्ता हमारी सबसे बड़ी ताकत हैं.

एक अन्य पोस्ट में पीएम ने सुरक्षा बलों की तारीफ करते हुए लिखा, पूरे चुनाव के दौरान अटूट सतर्कता के लिए हमारे उत्कृष्ट सुरक्षा बलों का हार्दिक आभार. उनके प्रयासों ने एक सुरक्षित और सुरक्षित वातावरण सुनिश्चित किया है, जिससे लोग आसानी से मतदान प्रक्रिया में भाग ले सके.

एग्जिट पोल्स में बीजेपी को बहुमत 

NDTV पोल ऑफ पोल्स के अनुसार एनडीए एक बार फिर से सरकार बनाने जा रही है. एनडीए लोकसभा चुनाव में 365 तक सीटें जीत सकती हैं. एग्जिट पोल्स के मुताबिक पीएम मोदी की प्रचंड लहर कायम है और वो तीसरी बार जीत की हैट-ट्रिक लगाने वाले हैं. हालांकि एग्जिट पोल्स के ये नतीजे कितने सही साबित होते हैं, ये 4 जून को साफ हो जाएगा.  

Video : Assembly Election Results 2024: Arunachal Pradesh और Sikkim विधानसभा चुनावों के लिए वोटों की गिनती जारी

Advertisement
Featured Video Of The Day
Drone में कैद हुए जख्मी Hamas Chief के आखिरी क्षण