"सनसनीखेज बनाने की...." : लीक चैट को लेकर सुकेश चंद्रशेखर का जैकलीन पर आरोप

सुकेश चन्द्रशेखर ने मामले में सीबीआई से विस्तृत जांच की मांग करते हुए आरोप लगाया है कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का उपयोग करके उनकी आवाज "क्लोन" की गई है. उन्हें बेनकाब करने की धमकी देने के बाद "चैट बनाए गए" हैं.

Advertisement
Read Time: 20 mins
ठग सुकेश चंद्रशेखर का जैकलीन फर्नांडिस पर आरोप

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस (Sukesh Chandreshekhar On Jacqueline Fernandez)  को लेकर बड़ा दावा किया है. सुकेश का कहना है कि उसके और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के बीच दर्जनों लीक हुए व्हाट्सएप मैसेज फर्जी हैं. सुकेश का आरोप है कि जैकलीन उस चैट को "सनसनीखेज" बनाने की कोशिश कर रही हैं. ठग ने दावा किया, "मैं यह साफ कर देना चाहता हूं कि इनमें से कोई भी कथित व्हाट्सएप मैसेज  या वॉयस नोट मैंने जेल सेन हीं भेजा था. " सुकेश का कहना है कि वह खुद को इस झंझट से बाहर निकालेगा, जिसमें उसेक द्वारा एक्ट्रेस से ब्लैक कुर्ता या ड्रेस पहनने की बात कही गई. 

ये भी पढ़ें-"हर सैनिक हमारे लिए परिवार का सदस्य'': राजनाथ सिंह ने जम्मू-कश्मीर में की सुरक्षा की समीक्षा

जैकलीन फर्नांडिस पर क्या बोला सुकेश?

कथित मैसेजों पर सुकेश ने कहा कि अगर उसे एक्ट्रेस के लिए अपने प्यार का इजहार करना होगा तो वह इसे कानूनी तरीकों से करेगा, न कि अवैध तरीकों से." एक अन्य संदेश में सुकेश ने लिखा कि उसे समझ नहीं आ रहा है कि जैकलीन उससे किनारा क्यों कर रही हैं. बता दें कि ये मैसेज कथित तौर पर सुकेश ने मंडोली जेल से जैकलीन फर्नांडिस को भेजे थे. इससे पहले, जैकलीन फर्नांडिस ने अदालत से गुहार लगाई थी कि  सुकेश द्वारा भेजे गए मैसेज मीडिया द्वारा दिखाए जाने से उसके लिए संकट की स्थिति पैदा हो सकती है.  

Advertisement

जैकलीन पर नकली फॉलोअर्स खरीदने का आरोप

वहीं सुकेश चन्द्रशेखर ने मामले में सीबीआई से विस्तृत जांच की मांग करते हुए आरोप लगाया है कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का उपयोग करके उनकी आवाज "क्लोन" की गई है. उन्हें बेनकाब करने की धमकी देने के बाद "चैट बनाए गए" हैं. ठग सुकेश ने एक सार्वजनिक पत्र में एक्ट्रेस पर कई आरोप लगाए और जांच करने की मांग की. सुकेश ने दावा किया कि जैकलीन ने अपने  इंस्टाग्राम अकाउंट के लिए करीब 20 मिलियन नकली फॉलोअर्स खरीदने के लिए एक सोशल मीडिया प्रबंधन फर्म को करोड़ों रुपये कैसे हस्तांतरित किए गए. सुकेश ने दावा किया कि जैकलीन फर्नांडिस इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की फैन फॉलोइंग के साथ कॉम्पटिशन करना चाहती थीं. 

Advertisement

सुकेश ने खटखटाया दिल्ली HC का दरवाजा

सुकेश ने कहा कि उसने अगस्त में व्हॉट्सएप और वीबेक्स पर मैसेजों की जांच के लिए दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. जिसके बाद अदालत ने जांच का आदेश दिया, जिसमें यह निष्कर्ष निकला कि उसने कोई मैसेज नहीं भेजा था. ठग सुकेश के लॉन्ड्रिंग मामले में जांच एजेंसियों जैकलीन फ्रनांडिस से भी कई बार पूछताछ कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने मामले में एक पूरक आरोप पत्र को रद्द करने के लिए दिल्ली हाई कोर्ट के सामने एक याचिका दायर की है. जैकलीनने खुद को निर्दोष बताया. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Nitish Kumar के राज में भ्रष्टाचार की बाढ़ में 15 दिन में बह गए 9 पुल? | Khabron Ki Khabar