ओडिशा: भाजपा के विरोध प्रदर्शन के दौरान नेता प्रतिपक्ष ने महिला पुलिसकर्मी को दिया ‘धक्का’

ओडिशा के नेता प्रतिपक्ष जयनारायण मिश्रा ने बुधवार को संबलपुर में भाजपा के विरोध प्रदर्शन के दौरान एक महिला पुलिस अधिकारी को कथित तौर पर धक्का देकर विवाद खड़ा कर दिया. संबलपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक मिश्रा ने हालांकि आरोप को खारिज कर दिया.

Advertisement
Read Time: 10 mins

ओडिशा के नेता प्रतिपक्ष जयनारायण मिश्रा ने बुधवार को संबलपुर में भाजपा के विरोध प्रदर्शन के दौरान एक महिला पुलिस अधिकारी को कथित तौर पर धक्का देकर विवाद खड़ा कर दिया. संबलपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक मिश्रा ने हालांकि आरोप को खारिज कर दिया और धनुपाली थाने की प्रभारी अनीता प्रधान पर धक्का मुक्की करने का आरोप लगाया. दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

घटना संबलपुर में जिला कलेक्टर के कार्यालय के सामने भाजपा के विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई. कानून-व्यवस्था की “बिगड़ती” स्थिति को लेकर पार्टी राज्यव्यापी आंदोलन कर रही है, जिसके तहत यह विरोध प्रदर्शन आयोजित किया गया था.

Advertisement

प्रधान ने दावा किया कि जब भाजपा कार्यकर्ता परिसर में घुसने की कोशिश कर रहे थे, तो उनका और मिश्रा का आमना-सामना हुआ, तब मिश्रा ने पूछा कि वह कौन हैं.

प्रधान ने कहा, “जब मैंने अपनी पहचान बताई, तो उन्होंने मुझ पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया और मुझे डकैत कहा. जब मैंने पूछा कि वह इस तरह के आरोप क्यों लगा रहे हैं, तो उन्होंने मुझे धक्का दे दिया.”

हालांकि, मिश्रा ने आरोप को खारिज करते हुए कहा कि वह यह सुनकर आगे आए थे कि पुलिस महिला कार्यकर्ताओं को “प्रताड़ित” कर रही है.

उन्होंने कहा, “लेकिन पुलिस अधिकारी (प्रधान) ने मुझे बताया कि मैं पुलिस के खिलाफ बहुत बोल रहा हूं और मुझे धक्का दिया. लेकिन मैंने उन्हें धक्का नहीं दिया. चूंकि, पुलिस के खिलाफ आरोप लगाए गए हैं इसलिए उन्होंने साजिश रची. मैं उन्हें जानता भी नहीं हूं.”

Advertisement

ये भी पढ़ें- 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
India की शानदार जीत के बाद Rohit Sharma ने अपने अंदाज़ में कही ये बात