वीडियो में दिख रहे सांप कहां से आए? एल्विश यादव ने नोएडा पुलिस के सामने लिया बॉलीवुड सिंगर का नाम-सोर्स

एल्विश यादव (YouTuber Elvish Yadav Case) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है, जिसमें यूट्यूबर एक हरियाणवी सिंगर के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में एल्विश के हाथ मे एक नही बल्कि 2 सांप भी दिखाई दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins

नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव से की पूछताछ-सूत्र

यूट्यूबर और बिगबॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav Snake Case) इन दिनों सांप का जहर रेव पार्टियों में सप्लाई करने के मामले में घिरे हुए हैं. नोएडा पुलिस सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि सोशल मीडिया पर एल्विश के सांपों के साथ वारयल हो रहे वीडियो पर उनसे पूछताछ की गई है. दरअसल एल्विश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है, जिसमें यूट्यूबर एक हरियाणवी सिंगर के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में एल्विश के हाथ मे एक नही बल्कि 2 सांप भी दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के बारे में उनसे नोएडा पुलिस ने पूछताछ की है.

Advertisement

ये भी पढ़ें-VIDEO : एल्विश यादव मामले में बरामद सांपों को वन विभाग के अधिकारियों ने सूरजपुर वेटलैंड के जंगल में छोड़ा

एल्विश के पास सांप कहां से आए, पुलिस को बताया

पुलिस ने जब एल्विश से पूछा कि उनके पास सांप कहां से आए तो इस पर उन्होंने बॉलीवुड सिंगर का नाम लिया. उन्होंने कहा कि सिंगर ने उनके लिए ये सांप अरेंज करवाए थे. दरअसल इस बॉलीवुड सिंगर का ताल्लुक हरियाणा से है. बता दें कि पुलिस ने सांपों के जहर को रेव पार्टियों में सप्लाई करने के मामले में तीन नवंबर को पांचों लोगों को नोएडा सेक्टर-51 के एक बैंक्वेट हॉल से गिरफ्तार किया गया था.

Advertisement

सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में फंसे यूट्यूबर

उनके कब्जे से पांच कोबरा समेत नौ सांपों को भी बरामद किया गया था. साथ ही 20 मिलीलीटर सांप का संदिग्ध जहर भी उनके पास से जब्त किया गया था. हालांकि एल्विश पार्टी हॉल में मौजूद नहीं थे. सांपों के जहर के इस्तेमाल मामले में एल्विश की भूमिका की जांच पुलिस कर रही है, जिसका खुलासा पशु अधिकार समूह पीएफए (पीपुल्स फॉर एनिमल्स) ने किया था.

Advertisement

सूरजपुर के जंगल में छोड़े गए 9 सांप

बता दें कि वन विभाग के अधिकारियों ने बुधवार को जहरीले सांपों को सूरजपुर के जंगल में छोड़ दिया. बरामद किए गए 9 सांपों का वन विभाग के डाक्टरों ने सोमवार को मेडिकल टेस्ट किया था. दरअसल, ये सभी सांप एल्विश यादव मामले का अहम सबूत है. इस वजह से सभी सांपों का मेडिकल टेस्ट करना जरुरी था. दरअसल वन विभाग ने कोर्ट में सांपों को छोड़ने की अर्जी दी थी. अदालत के आदेश पर सभी सांप सूरजपुर वेटलैंड के जगल में छोड़ दिए गए. वहीं एल्विश से भी तीन घंटे तक मामले में पुलिस ने पूछताछ की थी.

Advertisement

ये भी पढ़ें-एल्विश यादव से रेव पार्टी मामले में नोएडा पुलिस ने की 3 घंटे की पूछताछ