नोएडा: दो बच्चियों से रेप के प्रयास में व्यक्ति को 10 साल की जेल

गौतमबुद्ध नगर जिले की एक अदालत ने दो बच्चियों से दुष्कर्म (Rape) के प्रयास के जुर्म में एक व्यक्ति को दस वर्ष के कारावास की सजा सुनाई है.

नोएडा: दो बच्चियों से रेप के प्रयास में व्यक्ति को 10 साल की जेल

पुलिस ने मासूम बच्चियों के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज किया था. 

नोएडा:

गौतमबुद्ध नगर (Gautam buddha Nagar) जिले की एक अदालत ने दो बच्चियों से दुष्कर्म (Rape) के प्रयास के जुर्म में एक व्यक्ति को दस वर्ष के कारावास की सजा सुनाई है.  अपर जिला एवं सत्र अदालत के विशेष न्यायाधीश निरंजन कुमार ने दोषी पर 25 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है जिसे अदा नहीं करने पर उसे एक वर्ष की अतिरिक्त सजा काटनी होगी. विशेष लोक अभियोजक चवनपाल भाटी ने बताया कि एक व्यक्ति की पत्नी की मौत हो गयी थी और वह पांच तथा तीन वर्ष की दो बेटियों के साथ नोएडा (Noida) में रहता था.

उन्होंने बताया कि 29 सितंबर 2016 को जब वह ड्यूटी से घर लौटा तो उसके घर के बाहर भीड़ लगी हुई थी, उसकी छोटी बेटी ने बताया कि पिता के दोस्त कन्हैया ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया है. 

उन्होंने बताया कि इसके बाद बड़ी बेटी ने भी अपने पिता को बताया कि चार दिन पहले कन्हैया ने उससे भी दुष्कर्म का प्रयास किया था.  भीड़ ने प्रतापगढ़ निवासी कन्हैया को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था.  पुलिस ने मासूम बच्चियों के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज किया था. 

इसे भी पढ़े : ग्रेटर नोएडा: IAS अफसरों की सांठगांठ से हड़पी थी 135 करोड़ की जमीन, गैंगस्टर यशपाल तोमर समेत 9 पर केस दर्ज

नोएडा : गाड़ियों पर खतरनाक स्टंट करना युवक को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने 13500 वर्ग मीटर जमीन से हटाया अवैध कब्जा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें : नोएडा में दिन दहाड़े कार चोरी, गाड़ी में रखे कागजात बच्चों ने पुलिस को सौंपे



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)