सोनाली फोगाट की मौत के मामले में नया खुलासा, सीसीटीवी फुटेज में लड़खड़ाती हुई दिख रहीं

गोवा के कर्ली रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए दिख रहीं सोनाली फोगाट, गोवा पुलिस ने ड्रग पैडलर की पहचान कर ली, उसकी तलाश जारी

Advertisement
Read Time: 11 mins
सीसीटीवी फुटेज में सोनाली फोगाट लड़खड़ाती हुई दिखाई दे रही हैं.
नई दिल्ली:

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है. सीसीटीवी फुटेज में सोनाली की हालत बेहद खराब दिख रही है. आरोपी सुधीर सांगवान सोनाली को पकड़कर ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है. सोनाली लड़खड़ा रही है. वह चलने की हालत में नहीं है. दूसरा आरोपी सुखबिंदर भी वहां मौजूद है. यह  सीसीटीवी फुटेज मंगलवार को 4 बजकर 27 मिनट का है. इसमें वह कर्ली रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए दिख रही हैं. गोवा पुलिस ड्रग पैडलर की तलाश में है. गोवा पुलिस ने ड्रग पैडलर की पहचान कर ली है.

सोनाली फोगाट का आज उनके शहर हिसार में अंतिम संस्कार कर दिया गया. उनकी मौत 23 अगस्त को गोवा में हुई थी. पहले इसे हार्ट अटैक से मृत्यु बताया गया लेकिन बाद में उनके परिवार ने कहा था कि यह हत्या है.  

आईजी ओमवीर सिंह ने आज कहा कि, हमने CCTV फ़ुटेज रिकवर किया है जिसमें सुधीर सांगवान और सुखविंदर सोनाली के साथ पार्टी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. सोनाली को जबरजस्ती ड्रग्स दिया गया था. सुखविंदर ने इस बात को माना है कि सोनाली को लिक्विड के फ़ॉर्म में ड्रग्स दिया गया. आरोपी टॉयलेट में फोगाट को लेकर गए, वे दो घंटे वहीं रहे. क्या किया इस पर जब पूछताछ की गई तो कुछ नहीं बोल रहे हैं. हम पूछताछ कर रहे हैं ताकि आगे का पता लगा सकें. 

उन्होंने कहा कि जिस तरह का आरोप सोनाली का परिवार लगा रहा था उसके एविडेंस नहीं मिले हैं.मुं बई से भी कुछ लोग सोनाली से मिलने आने वाले थे. कोई स्पेसिफ़िक इंजरी नहीं थी जिस वजह से डॉक्टर ने पहले मौत की पॉसिबिलिटी दिल का दौरा पड़ने को वजह से हुआ है बताया था.  

उन्होंने कहा कि, CCTV में दिखाई दिया बहुत से लोग पार्टी में आए थे. ड्रग्स कौन सा दिया गया था इस बारे में अभी पता नहीं चला है. बोतल कहां फेंकी गई, इस संदर्भ में जांच चल रही है. सोनाली को क्लब से होटल एक टेक्सी वाला लेकर गया था. गोवा पुलिस ने उस टेक्सी ड्राइवर को समन किया है ताकि उससे पूछताछ की जा सके और पता लगाया जा सके कि उस समय सोनाली किस स्थिति में थी. दोनों आरोपियों को गिरफ़्तार किया गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rajasthan में सामने आया Fake Degree का मामला, पैसे लेकर दी जाती थीं डिग्रियां, 9 लोग गिरफ़्तार
Topics mentioned in this article