नेपाल के मेयर की बेटी गोवा में हो गई थीं लापता, पुलिस को दो दिन बाद मिलीं

महिला के पिता गोपाल हमाल ने बताया था कि उनकी बड़ी बेटी आरती सोमवार से ही लापता है और इसके बाद गोवा पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए उनकी बेटी को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया था.

Advertisement
Read Time: 3 mins

नेपाल के मेयर की अचानक लापता हुई बेटी को ढूंढ लिया गया है. दरअसल नेपाल के मेयर की 36 वर्षीय बेटी आरती, गोवा में अपने दोस्तों के साथ बाहर निकली और अपना फोन उस मेडिटेशन रिसॉर्ट में छोड़ दिया जहां वह रह रही थी. जिसके बाद उससे संपर्क करने में असमर्थ होने पर, उसके परिवार ने गोवा पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई. शिकायत मिलते ही गोवा पुलिस तुरंत हरकत में आई. इसके बाद दो दिनों का बड़ा तलाशी अभियान चला, जो तब समाप्त हुआ जब पुलिस को आरती उत्तरी गोवा के चोपडेम गांव के एक होटल में मिली. ये जगह वहां से लगभग 20 किमी दूर है, जहां वह 25 मार्च को लापता हो गई थी. ये वाकया तब का है, जब आरती गोवा के ओशो मेडिटेशन सेंटर से अचानक गायब हो गई.

मेयर गोपाल हमाल ने एक्स पर पोस्ट कर मांगी थी मदद

एक्स पर पोस्ट करते हुए उनके पिता गोपाल हमाल ने लिखा था, "आरती हमाल पिछले कुछ महीनों से गोवा के एक ओशो ध्यान केंद्र में रह रही थीं. उन्हें आखिरी बार अश्वेम बीच के पास देखा गया था". धनगढ़ी उप-महानगरीय शहर के मेयर गोपाल हमाल ने कहा कि उन्हें आरती के दोस्त से संदेश मिला कि उनका उससे संपर्क टूट गया है. जब परिवार ने उस तक पहुंचने की कोशिश की, तो उन्हें कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली और उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी. 

आरती की दोस्त ने दी थी उसके लापता होने की जानकारी

गोपाल हमाल ने लिखा, "मेरी बड़ी बेटी आरती गोवा में ओशो ध्यानकेंद्र में पिछले कुछ महीनों से रह रही है. हालांकि, मुझे उसकी दोस्त का मैसेज मिला है कि उसका, आरती से जोबरा बीच के नजदीक कल संपर्क टूट गया था. इस वजह से मैं गोवा में रहने वाले सभी लोगों से अनुरोध करता हूं कि मेरी बेटी को ढूंढने में मदद करें." उन्होंने आगे लिखा, "साथ ही मेरी छोटी बेटी आरजू और मेरे दामाद आज रात ही आरती को ढूंढने के लिए गोवा आ रहे हैं."

Advertisement

बहन आरज़ू हमाल ने भी फेसबुक पर पोस्ट कर दिया अपडेट

आरजू हमाल ने भी फेसबुक पर एक अपडेट शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि कुछ लोगों ने फोन किया और बताया कि उन्होंने आखिरी बार आरती को सिओलिम ब्रिज के नजदीक देखा था. उन्होंने लिखा, "कुछ लोगों ने हमारी बहुत मदद की है और इसके लिए हम शुक्रगुजार हैं. कुछ कॉलर के मुताबिक आखिरी बार आरती को सिओलिम ब्रिज के नजदीक देखा गया था. इन में से कुछ का कहना है कि वो अचेत अवस्था में मिली थीं और उन्हें एंबुलेंस में अस्पताल पहुंचाया गया थाय. वहीं कुछ अन्यों का कहना है कि उन्हें पुलिस स्टेशन ले जाया गया था." 

Advertisement

उन्होंने आगे लिखा, "लेकिन अभी तक कुछ भी साफ नहीं हो पाया है. एक एफआईआर दर्ज कर दी गई है और मुझे उम्मीद है कि हम आरती को जल्द ढूंढ लेंगे."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'
Topics mentioned in this article