NEET पेपर लीक मामला: कौन है सॉल्वर गैंग का मुख्य सरगना अतुल वत्स? पिता पर भी लगे हैं घोटाले के आरोप

NEET पेपर लीक मामला: अंतरराज्यीय सॉल्वर गैंग का सरगना अतुल वत्स रिटायर प्रशासनिक अफसर का बेटा है. वह मूलरूप से जहानाबाद के बंधुगंज गांव निवासी अरुण केसरी का पुत्र है. कॉमनवेल्थ गेम घोटाले में डिप्टी डायरेक्टर रहे उसके पिता CBI के शिकंजे में फंसे थे.

Advertisement
Read Time: 3 mins

पूरे देश में नीट परीक्षा पेपर लीक मामले में बवाल मचा हुआ है. नीट परीक्षा प्रश्न पत्र लीक मामले में EOU जांच कर रही हैं. जांच के क्रम में यह बातें सामने आई कि अंतरराज्यीय सॉल्वर गैंग का मुख्य सरगना अतुल वत्स जहानाबाद के बंधुगंज का रहने वाला है और वह रिटायर्ड अधिकारी का बेटा है.

Advertisement

जब मीडिया की टीम अतुल वत्स के घर पर पहुंचे तो उसके रिश्तेदार तो रिश्तेदारों ने बताया कि अतुल वत्स का उसके पैतृक गांव से विगत 15 से 20 साल वर्षों से कोई संबंध नहीं रहा है, ना ही वह किसी शादी विवाह या किसी के कार्यक्रम में शिरकत किया है. उसके रिश्तेदारों ने यह जरूर बताया कि उसके पिताजी अरुण केशरी कभी-कभार गांव आया करते हैं. अतुल और उसके पिता अरुण केसरी पूरी तरह से मुजफ्फरपुर में शिफ्ट कर गए हैं.

गांव नहीं आता है अतुल
अतुल के चाचा ने बताया कि अतुल के बचपन का नाम बबलू था और वह अपने गांव बंधुगंज विगत 20 वर्षों से कभी नहीं आया है और ना ही यहां से उसका कोई वास्ता रहा है. परिजन यह जरूर बताते हैं कि अतुल वत्स पढ़ने में बचपन में जीनियस था. लेकिन अब वह कहां रहता है और क्या कर रहा है, इसकी कोई जानकारी नहीं है. उसके चाचा कृष्ण मुरारी ने बताया कि सॉल्वर गैंग में उसका नाम आया है तो कही न कही से उसकी संलिप्तता होगी.

Advertisement

पिता पर भी लग चुका है घोटाले के आरोप
अंतरराज्यीय सॉल्वर गैंग का सरगना अतुल वत्स रिटायर प्रशासनिक अफसर का बेटा है. वह मूलरूप से जहानाबाद के बंधुगंज गांव निवासी अरुण केसरी का पुत्र है. कॉमनवेल्थ गेम घोटाले में डिप्टी डायरेक्टर रहे उसके पिता CBI के शिकंजे में फंसे थे. मुजफ्फरपुर में अतुल का आलीशान मकान भी है. बताया यह भी जा रहा है कि पुलिस को जांच में पता चला है कि अतुल वत्सय की पत्नी MBBS है. 

Advertisement

अतुल पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण का था आरोप
बताया यह भी जा रहा है कि पढ़ाई के दौरान अतुल की दोस्ती मेडिकल की तैयारी कर रही छात्रा से हो गई थी. मेडिकल की परीक्षा में उसकी गर्लफ्रेंड सफल हो गई, जबकि अतुल असफल होने पर बौखला गया. कोचिंग पढ़ाने के दौरान मेडिकल की ही तैयारी कर रही दलित छात्रा से पटना में उसकी नजदीकियां बढ़ गई. उसी छात्रा ने कुछ वर्ष बाद अतुल पर शादी का झांसा देकर यौनशोषण करने की FIR एसकेपुरी थाने में दर्ज कराई थी. इसमें अतुल के माता,पिता, भाई, बहन और दो बहनोई साजिशकर्ता के आरोपित थे.

Advertisement

ये भी पढ़ें:- 
नीट परीक्षा विवाद: NTA की ओर से आयोजित परीक्षाओं में पारदर्शिता लाने के लिए हाई लेवल कमेटी का गठन

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: आधी रात को जागा देश, जब टी20 विश्वकप पर India ने किया कब्जा; जीत का जश्न