NCB ने कोर्ट से कहा- ड्रग्स के धंधे से जुड़े हैं गिरफ्तार एजाज खान, Whatsapp चैट का दिया हवाला

NCB ने कोर्ट से कहा कि व्हाट्सएप चैट्स और वॉइस नोट मिले हैं, जिससे यह पता चलता है कि एजाज खान (Ajaz Khan) भी ड्रग्स के धंधे में लिप्त हैं.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
N
मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर और रियलिटी शो 'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट एजाज खान (Ajaz Khan) को आज (बुधवार) नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार किया. इससे पहले उन्हें अपने घर पर प्रतिबंधित दवाइयां रखने को लेकर हिरासत में लिया गया था. एजाज जैसे ही राजस्थान से मुंबई एयरपोर्ट पर लौटे, NCB ने उन्हें हिरासत में ले लिया था. अभिनेता एजाज खान को आज कोर्ट में पेश किया गया. इस दौरान NCB ने कोर्ट को बताया कि एजाज खान का नाम ड्रग्स सप्लायर शादाब बटाटा की स्टेटमेंट में सामने आया है.

NCB ने कहा कि व्हाट्सएप चैट्स और वॉइस नोट मिले हैं, जिससे यह पता चलता है कि एजाज खान भी ड्रग्स के धंधे में लिप्त हैं. दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करनी है. NCB ने कोर्ट में यह भी कहा कि एजाज एक प्रभावशाली व्यक्ति हैं और वह अपने प्रभाव का इस्तेमाल गलत कामों के लिए कर रहे हैं.

NCB ने अभिनेता एजाज खान को किया गिरफ्तार, बोले- नींद की बस चार टैबलेट मिली हैं, जो बीवी लेती थीं

बताते चलें कि एजाज खान के घर से प्रतिबंधित दवाई अल्प्राजोलम टैबलेट (ALPRAZOLAM Tablet) मिली हैं. अभिनेता से जब पूछा गया कि उनके घर से टैबलेट मिली है, तो उन्होंने कहा, 'वो नींद की 4 गोलियां हैं. मेरी पत्नी का मिसकैरेज हुआ है, इसलिए डिप्रेशन में वो गोली लेती है.'

मंदिर के अंदर पानी पीने के लिए शख्स ने की मुस्लिम लड़के की पिटाई, तो एजाज खान ने कही यह बात...

इससे पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 26 मार्च की रात मुंबई में कई जगहों पर छापेमारी की थी, जिसमें करीब दो करोड़ रुपये कीमत की ड्रग्स की बरामदगी की गई थी. तब NCB ने मुंबई के बडे़ ड्रग्स तस्करों में से एक फारूख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को गिरफ्तार किया था.

Advertisement

VIDEO: ड्रग्स केस में बॉलीवुड एक्टर एजाज खान गिरफ्तार

Featured Video Of The Day
Prasar Bharti के पूर्व CEO Shashi Shekhar Vempati का Congress पर निशाना