शख्स ने मंदिर में पानी पीने के लिए की मुस्लिम लड़के की पिटाई, तो स्वरा भास्कर ने यूं दिया रिएक्शन

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने मुस्लिम लड़के (Muslim Boy Beaten) की मंदिर में पानी के लिए पिटाई की घटना पर रिएक्शन दिया है.

शख्स ने मंदिर में पानी पीने के लिए की मुस्लिम लड़के की पिटाई, तो स्वरा भास्कर ने यूं दिया रिएक्शन

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने मुस्लिम लड़के (Muslim Boy Beaten) की मंदिर में पानी के लिए पिटाई की घटना पर रिएक्शन दिया है. यह घटना गाजियाबाद की बताई जा रही है, जहां एक मंदिर के अंदर पानी पीने के लिए घुसने पर एक मुस्लिम लड़के की एक शख्स ने पिटाई कर दी. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने इस संबंध में ट्वीट कर इस घटना पर दुख जताया है. उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं.


स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने अपने ट्वीट में हैशटैग सॉरी आसिफ लिख इस घटना पर दुख जताया है. स्वरा से पहले एजाज खान (Ajaz Khan) ने भी इस संबंध में रिएक्शन दिया है. बता दें कि आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो की एक क्लिप साझा करके इस मुद्दे को उठाया. वीडियो में आरोपी व्यक्ति पीड़ित का नाम पूछते हुए उससे धार्मिक स्थल में प्रवेश करने पर पूछताछ करता नजर आ रहा है. उसके तुरंत बाद, वह उसे गालियां देते हुए और उसकी पिटाई करते हुए दिखाई देता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने बताया कि शुक्रवार की रात पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया, जिसकी पहचान शृंगी नंदन यादव के रूप में की गई है, जिससे पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा कि इस प्रकार की हरकतों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.