BJP की फिल्म 'मुझे चलते जाना है' में PM नरेंद्र मोदी हैं 'नायक', दिखी 2024 के प्लान की झलक

वीडियो में अंत में भारत को पांच खरब की अर्थव्यवस्था के लक्ष्य की ओर बढ़ता दिखाया गया है. इस वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

V

नई दिल्ली:

मई में मोदी सरकार के नौ साल पूरे हो रहे हैं. अगले साल लोकसभा चुनाव होने हैं. यह तय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही भाजपा का चेहरा होंगे. ऐसे में विपक्ष लगातार प्रधानमंत्री को घेरने की कोशिश कर रहा है. मगर भाजपा ने बैकफुट की बजाए फ्रंटफुट पर खेलने का इरादा जाहिर कर दिया है. भाजपा ने कल एक एनिमेटेड वीडियो ट्वीट कर इसका शीर्षक दिया है-"मुझे चलते जाना है". वीडियो में यह...इस वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गुजरात के मुख्यमंत्री से लेकर अब तक की यात्रा को बहुत ही रोचक ढंग से एनीमेशन के ज़रिए दिखाया गया है. इसमें प्रधानमंत्री के रास्ते में आने वाली बाधाओं, आरोपों सहित उनके जनहित में किए कामों को दिखाया गया है.

कांग्रेस नेता सोनिया गांधी का "मौत के सौदागर" वाला बयान, मल्लिकार्जुन खरगे का "सौ सिरों वाला रावण", राहुल गांधी का "चौकीदार चोर है", मणिशंकर अय्यर का "चायवाला" आदि आरोपों को हंसते हुए पीएम पार कर जाते हैं और रास्ते में किसानों के लिए फसल बीमा, गरीबों को अनाज, जन-धन खाते, फसल बीमा योजना, पीएम आवास योजना, उज्ज्वला जैसी योजनाएं बांटते जाते हैं.इसमें अमेरिका वीजा न मिलने का जिक्र भी है. नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनते ही अमेरिकी वीजा लेकर ओबामा को आते दिखाया गया है.

इसके बाद कोरना काल में मोदी सरकार के किए कामों, सभी की मुफ्त वैक्सीन लगवाने का जिक्र भी बड़े ही मनोरंजक अंदाज में है. इसमें विपक्ष के कई नेताओं को कई बार झल्लाते हुए भी देखा जा सकता है. साथ ही प्रधानमंत्री अब तक की गई असभ्य टिप्पणियों को भी दिखाया गया है. वीडियो में अंत में भारत को पांच खरब की अर्थव्यवस्था के लक्ष्य की ओर बढ़ता दिखाया गया है. इस वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. अब तक 15 हजार से ज्यादा लाइक और पांच हजार से ज्यादा री-ट्वीट किया जा चुका है.

Advertisement

यह भी पढ़ें-
प्रश्नपत्र लीक होने के बाद तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग ने रद्द की सहायक अभियंता परीक्षा
पुणे में IT इंजीनियर ने अपनी पत्नी और 8 साल के बेटे की हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली

Advertisement