वर्ली हिट एंड रन केस में आरोपी मिहिर शाह 72 घंटे बाद गिरफ्तार, हादसे के बाद से था फरार

बता दें कि रविवार की सुबह हुए इस हादसे के बाद से ही मिहिर फरार था और पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी. पुलिस ने एक लुकआउट नोटिस भी जारी किया था ताकि मिहिर देश से बाहर न जा सके.

Advertisement
Read Time: 3 mins
मुंबई:

वर्ली हिट एंड रन केस में आरोपी मिहिर शाह 72 घंटे बाद गिरफ्तार, हादसे के बाद से था फरार. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 24 वर्षीय मिहिर शाह BMW हिट एंड रन मामले में रविवार से ही फरार था. इस हादसे में एक 45 वर्षीय महिला की मौत हो गई थी. इसके बाद से ही पुलिस फरार मिहिर को पकड़ने में लगी हुई थी.

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि रविवार की सुबह हुए इस हादसे के बाद से ही मिहिर फरार था और पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी. पुलिस ने एक लुकआउट नोटिस भी जारी किया था ताकि मिहिर देश से बाहर न जा सके. वहीं सूत्रों की मानें तो मिहिर की मां और दोनों बहने भी घर पर मौजूद नहीं थीं और उनके घर पर ताला लगा हुआ था. 

हादसे के बाद से गायब मिहिर की मां और दो बहन को मुंबई क्राइम ब्रांच ने शाहपुर के पास से हिरासत में लिया है. उन्हे जल्द ही वर्ली पुलिस के हवाले किया जायेगा. मां और बहन को आरोपी बनाना है या नही ये वर्ली पुलिस तय करेगी. इसलिए अभी सिर्फ हिरासत में लिया गया है.

एक्साइज डिपार्टमेंट भी एक्शन में

वर्ली हिट एंड रन मामले में एक्साइज डिपार्टमेंट भी अब एक्शन में आ गया है. जुहू के वाइस ग्लोबल तपस बार को एक्साइज डिपार्टमेंट ने  सील कर दिया है. एक्साइज डिपार्टमेंट सूत्रों के मुताबिक बार में एक्साइज डिपार्टमेंट के नियमों का उल्लंघन करने का मामला सामने आने के बाद सील किया गया है. गौरतलब है कि वर्ली में एक्सीडेंट के पहले  आरोपी मिहिर शाह ने अपने चार दोस्तों के साथ जुहू के वाइस गोल्बल तपस बार में पार्टी किया था.

पुलिस सूत्रों ने बताया था कि हादसा जिस कार से हुआ उसमें शिवसेना नेता का बेटा बैठा हुआ था. इस घटना में महिला की मौत हो गई जबकि उनके पति की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद दोनों कार के बोनेट पर आ गिरे थे, तब पति ने खुद को कार के बोनेट से अलग कर लिया लेकिन महिला ऐसा नहीं पाई और वह बेहद गंभीर रूप से घायल हो गई. इसके बाद अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया.

एक्सीडेंट के बाद आरोपी कार के साथ महिला को 1.5 किमी तक खींच कर ले गया था. इस मामले में पुलिस ने शिंदे सेना के नेता और रईसजादे के पिता और उनके ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि, इसके बाद उन्हें बेल दे दी गई थी. 

बता दें कि मिहिर के पिता और नेता राजेश शाह और उनके ड्राइवर को उसे भागने में मदद करने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार किया गया था. शाह के वकील ने कहा कि गैर इरादतन हत्या का आरोप लागू नहीं होता है क्योंकि शाह न तो घटनास्थल पर थें और न ही कार चला रहे थे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
America हो या Russia, Israel हो या Palestine सबका सर्वोच्च सम्मान मोदी को मिलने के पीछे क्या है वजह?
Topics mentioned in this article